पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लूट और खुद की किडनैप होने की कहानी:दो दोस्तों के साथ मिलकर बनाई 2.28 लाख रुपए लूटने, एक घंटे में तीनों गिरफ्तार

जालंधर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
करीब आधे घंटे बाद विशाल ने फोन करके बताया कि हथियारों के बल पर किसी ने उसे पीएनबी के पास किडनैप कर लिया है और नकदी लूटकर उसे 40 क्वार्टर के पास छोड़ गए हैं। - Dainik Bhaskar
करीब आधे घंटे बाद विशाल ने फोन करके बताया कि हथियारों के बल पर किसी ने उसे पीएनबी के पास किडनैप कर लिया है और नकदी लूटकर उसे 40 क्वार्टर के पास छोड़ गए हैं।
  • दाल कारोबारी के पास 3 माह से काम कर रहा था आरोपी, एक दिन पहले की थी प्लानिंग

मंडी फैंटनगंज के दाल कारोबारी अशोक कुमार और राकेश के पास 3 महीने से काम करने वाले युवक ने 2 साथियों के साथ मिलकर 2.28 लाख रुपए की लूट और खुद की किडनैप होने की कहानी गढ़ दी। पुलिस ने 3 घंटे में तीनों को गिरफ्तार कर लिया। दाल कारोबारी अशोक ने बताया कि 3 माह से किशनपुरा का रहने वाला विशाल बतौर हेल्पर उनके पास काम कर रहा था। शुक्रवार को दोपहर उसे प्रताप बाग के पास पीएनबी में 2.28 लाख रुपए जमा करवाने भेजा। करीब आधे घंटे बाद विशाल ने फोन करके बताया कि हथियारों के बल पर किसी ने उसे पीएनबी के पास किडनैप कर लिया है और नकदी लूटकर उसे 40 क्वार्टर के पास छोड़ गए हैं। मालिकों ने शक जताया तो पुलिस ने विशाल को हिरासत में ले लिया।

आरोपी की निशानदेही पर साथी पकड़े, लूट में इस्तेमाल बाइक और नकदी बरामद

आरोपी विशाल ने माना कि उसने अपने साथी बाबा बालक नाथ मंदिर, किशनपुरा के पास रहने वाले सुभाष और कर्ण उर्फ मनु के साथ मिलकर वीरवार रात में ही लूट की योजना बनाई थी। तय किया गया था कि वह दोपहर को जब पैसे जमा करवाने जाएगा तो उसे फोन कर देगा। इसके बाद वे उसे किडनैप कर लेंगे। सब कुछ योजना के मुताबिक हुआ लेकिन जब मामला थाने पहुंचा तो विशाल के पैरों तले जमीन निकल गई। उसकी निशानदेही पर दो साथियों को अरेस्ट कर लिया जबकि वारदात में इस्तेमाल बाइक और नकदी बरामद कर ली। एसएचओ ने बताया कि आरोपियों को शनिवार को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लेंगे। तीनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...