पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रोष:अस्पतालों पर कार्रवाई न होने पर व्यापारी और परिजनों ने कैंडल मार्च निकालकर कपूरथला चौक में लगाया धरना

जालंधर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सोढल रोड पर जैन करियाना स्टोर के मालिक की हत्या से शहर के विभिन्न वर्गों में रोष
  • व्यापारियों ने साढ़े 3 घंटे किया रोष प्रदर्शन, पुलिस प्रशासन और कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

सोढल के नजदीक जैन करियाना स्टोर के मालिक सचिन जैन को लूट की नीयत से गोली मारकर हत्या करने के विरोध में उसके परिजनों, दोस्तों और व्यापारियों ने कानून व्यवस्था के खिलाफ प्रदर्शन किया। उन्होंने रोष जताया कि जिन अस्पतालों ने सचिन को गोली लगने के बावजूद इलाज के लिए दाखिल नहीं किया, उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई। शाम 6:30 बजे कैंडल मार्च शुरू किया गया और अस्पतालों द्वारा गैर जिम्मेदाराना व्यवहार के कारण उनके खिलाफ नारेबाजी की गई।

करीब 200 लोग पैदल नकोदर चौक से कपूरथला चौक तक मोमबत्तियां थामे प्रदर्शन में शामिल हुए। परिजनों ने सचिन की मौत का जिम्मेदार सत्यम अस्पताल, टैगोर अस्पताल, जोशी अस्पताल व अरमान अस्पताल के डॉक्टरों और प्रशासन को ठहराया। उन्होंने सत्यम अस्पताल के बाहर सचिन की फोटो के साथ ‘वी वांट जस्टिस’ के स्लोगन वाला पोस्टर थामकर मोमबत्तियां जलाईं और कपूरथला चौक में धरना लगा दिया।

इस कारण चारों तरफ से ट्रैफिक प्रभावित रहा। मौके पर पहुंचे डीसीपी नरेश डोगरा और एसीपी सेंट्रल हरसिमरत सिंह ने करीब एक घंटे तक सभी को समझाया और किसी तरह रात करीब 9 बजे धरना समाप्त करवाया। पुलिस ने उन्हें आश्वासन दिया कि वे इसकी रिपोर्ट तैयार करके संबंधित विभाग को कार्यवाही के लिए भेजेंगे। इसके बाद उन्होंने धरना प्रदर्शन खत्म किया गया।

खबरें और भी हैं...