पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तहबाजारी टीम ने की खानापूर्ति की कार्रवाई:सिविल अस्पताल के बाहर दोनों तरफ अतिक्रमण के कारण जाम रहा ट्रैफिक

जालंधर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

निगम के तहबाजारी ब्रांच की टीम ने त्योहार बीत जाने के बाद बुधवार को एक बार फिर से अतिक्रमण पर कार्रवाई की। सुपरिंटेंडेंट मंदीप सिंह की अगुआई वाली टीम ने कंपनी बाग चौक से लेकर भगवान वाल्मीकि चौक, आगे अड्डा होशियारपुर चौक होते हुए फुटबाल चौक तक और फिर 120 फुटी रोड पर बाबू जगजीवन राम चौक से काला संघिया ड्रेन तक रेहड़ी, फड़ी और दुकानदारों पर कार्रवाई की। इस दौरान दुकानों के बाहर रखे काफी सामान भी जब्त किया। बावजूद इसके निगम टीम की पूरी कार्रवाई खानापूर्ति ही साबित हुई, कारण निगम टीम सिविल अस्पताल रोड पर कार्रवाई करती रही और सड़क के दोनों ओर अतिक्रमण के कारण ट्रैफिक जाम लगा रहा। एक-दो दुकानों के बाहर रखे सामान उठाकर काफी देर तक निगम कर्मचारी फोटो सेशन भी कराते रहे, लेकिन ट्रैफिक की समस्या में रत्ती भर भी सुधार नहीं कर सके। जो रेहड़ी-फड़ी हटाई गई वो भी टीम के मौके से गुजरते ही पहले की तरह सज गई। इसके कारण कार्रवाई होने के बाद भी उस रोड पर हालात पहले जैसे ही बने रहे।

पिंड बोलिना और नाहलां में अवैध कॉलोनी पर चली जेडीए की डिच

जेडीए में पड़ते भोगपुर के पिंड बोलिना और पिंड नाहलां में काटी जा रहे अवैध कॉलोनी पर जेडीए की टीम ने बुधवार को कार्रवाई की। सीए बबिता कलेर और एसीए अनुपम कलेर के निर्देश पर जेडीए की टीम ने दोनों कॉलोनी में बनी सड़क और प्लाटिंग की दीवार को डिच मशीन से ध्वस्त कर दी। दरअसल सीएम के मुख्य प्रमुख सचिव सुरेश कुमार ने बीते सप्ताह जालंधर के दौरे के दौरान कहा था कि जेडीए के दायरे में करीब 35 अवैध कॉलोनी काटी जा रही है। इतना ही नहीं अवैध कॉलोनी काटने वालों को प्रशासन रेगुलर करने के लिए दायरे में लाए ताकि सरकार को फंड मिले और लोगों को परेशानी कम हो।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें