पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जालंधर में खाकी की कसरत:आधी रात को शराब से लदी बिना नंबर की कार छोड़ चकमा देकर भाग निकला तस्कर, 3 दिन से तलाश रही पुलिस

जालंधर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस अधिकारियों का दावा है कि जल्द ही फरार तस्कर को काबू कर लिया जाएगा। प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
पुलिस अधिकारियों का दावा है कि जल्द ही फरार तस्कर को काबू कर लिया जाएगा। प्रतीकात्मक फोटो
  • कार में नंबर न लगा होने से नहीं हो पा रही पहचान, अधिकारिक पुष्टि से भी कतरा रही पुलिस

पुलिस के सामने ही आधी रात को शराब से लदी कार छोड़ तस्कर फरार हो गया। पुलिस ने कार व उसमें रखी 8 पेटी शराब तो बरामद कर ली, लेकिन तस्कर का कुछ पता नहीं चल रहा है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ एक्साइज एक्ट का केस दर्ज कर लिया है। कार में नंबर प्लेट न होने की वजह से पुलिस उसकी पहचान नहीं कर पाई है। यह वजह है कि हर बरामदगी काे बढ़ा-चढ़ाकर पेश करने वाली पुलिस इस मामले में खामोश होकर बैठी है और जल्द ही पूरे मामलेे की जानकारी देने का दावा कर रही है। पुलिस की टीमें तस्कर की पहचान करने की मशक्कत में जुटी हुई हैं।

पुलिस की गाड़ी की लाइटें देख भाग निकला तस्कर

बस्ती बावा खेल की पुलिस टीम बीती 10 जनवरी काे आधी रात के बाद करीब डेढ़ बजे सब इंस्पेक्टर महावीर सिंह की अगुवाई में बस्ती गुजां अड्‌डे से 120 फुटी रोड की तरफ जा रही थी। जब वह बाबा बालकनाथ जी के मंदिर के पास पहुंचे तो सामने एक कार खड़ी थी, जिसकी लाइटें जल रही थी। उसके पास ही एक व्यक्ति पेशाब कर रहा था। जब उसने पुलिस पार्टी की कार की ऊपरी लाइट जलते हुए देखी तो कार छोड़ कर वहां से भाग निकला। पुलिस टीम ने गाड़ी रोककर उसे आवाज लगाई लेकिन वह नहीं रूका। वह अंधेरे का फायदा उठाकर पुलिस को चकमा देकर भाग निकला।

कार की पिछली सीट व डिक्की में लदी थी शराब

इसके बाद पुलिस टीम वहां खड़ी गाड़ी के पास पहुंची। इंडिका विस्टा कार के आगे-पीछे कोई नंबर प्लेट नहीं थी। उन्होंने गाड़ी की तलाशी ली तो पिछली सीट व डिक्की से 8 पेटियां शराब बरामद हुई। पुलिस ने कार व उसमें भरी शराब को जब्त कर लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser