पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस को मिली कामयाबी:जालंधर में 120 ग्राम हेरोइन समेत ट्रांसपोर्टर गिरफ्तार, इरादा कत्ल का इश्तिहारी मुजरिम निकला आरोपी

जालंधर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रांसपोर्टर से बरामद हेरोइन दिखाती पुलिस। - Dainik Bhaskar
ट्रांसपोर्टर से बरामद हेरोइन दिखाती पुलिस।

इरादा कत्ल के इश्तिहारी मुजरिम ग्रेजुएट ट्रांसपोर्टर को पुलिस ने 120 ग्राम हेरोइन समेत गिरफ्तार कर लिया। उसे तब पकड़ा गया, जब वह स्कूटी पर हेरोइन लेकर जा रहा था। उसके खिलाफ इरादा कत्ल के अलावा मारपीट व शराब तस्करी के भी केस दर्ज चल रहे हैं। पुलिस अब उससे पूछताछ कर हेरोइन तस्करी के नेटवर्क को खंगालने में जुट गई है।

जालंधर रूरल पुलिस के SP(इन्वेस्टिगेशन) मनप्रीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि ASI गुरमीत राम ने करतारपुर के सिनेमा मोड़ पर नाकाबंदी कर रखी थी। इसी दौरान वहां स्कूटी नंबर PB08EL-9790 को रोका गया। पुलिस ने उसमें सवार विश्वकर्मा कॉलोनी अमन नगर के नवजोत सिंह उर्फ मनी को रोका। उसकी तलाशी ली गई तो पुलिस को यह हेरोइन बरामद हुई।

पूछताछ में नवजोत मनी ने बताया कि वह ट्रांसपोर्टर है और मकसूदां में किराए के मकान पर रहता है। वह कमिश्नरेट पुलिस के थाना डिवीजन 8 में दर्ज इरादा कत्ल के केस में इश्तिहारी मुजरिम घोषित है। उसके खिलाफ इसी पुलिस थाने में अलग-अलग मामलों के 6 केस दर्ज हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

और पढ़ें