• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Tremendous Commotion In Jalandhar's Thana Cantt, The Girl's Furious Family Members Accused The Police Of Giving VIP Treatment To The Accused Boy And His Brother; The Engagement Was Broken After Not Getting The Diamond Ring

जालंधर के कैंट थाने में जबरदस्त हंगामा:डायमंड रिंग न मिलने पर सगाई तोड़ने संबंधी मामले में लड़की के परिजनों का आरोप- लड़के और उसके भाई को VIP ट्रीटमेंट दे रही पुलिस

जालंधर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जालंधर कैंट थाने के गेट पर परिवार के साथ बैठी लड़की। - Dainik Bhaskar
जालंधर कैंट थाने के गेट पर परिवार के साथ बैठी लड़की।

जालंधर के एक होटल में डायमंड रिंग न मिलने पर सगाई तोड़ने के मामले में सोमवार को थाना कैंट में जबरदस्त हंगामा हो गया। लड़की के परिजनों ने आरोप लगाया कि उन्हें थाने के बाहर खड़ा कर दिया गया। वहीं, आरोपी लड़के व उसके उसके अफसर भाई को VIP ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। एयरकंडीशंड कमरे में बिठाकर उन्हें दूध पिलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पुलिस लड़की को इंसाफ नहीं दे रही है।

हालांकि इस मामले में थाना कैंट के एसएचओ अश्विनी नंदा ने सफाई दी कि वह कार्रवाई कर रहे हैं। जल्द ही लड़की वालों को FIR की कॉपी दे दी जाएगी। एसएचओ ने कहा कि उन्होंने लड़की वालों के लिए सांझ केंद्र खोला हुआ है, वो वहां बैठ सकते हैं। उनके लगाए सभी आरोपों पर ही पुलिस कार्रवाई कर रही है।

थाना कैंट के एसएचओ अश्विनी नंदा व लड़की के परिजनों के बीच होती बहस।
थाना कैंट के एसएचओ अश्विनी नंदा व लड़की के परिजनों के बीच होती बहस।

लड़की के परिजन बोले - एसएचओ को बर्खास्त करे पुलिस कमिश्नर

लड़की के परिजनों ने आरोप लगाया कि एसएचओ आरोपियों का पक्ष ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो अफसर एक बेटी को इंसाफ नहीं दे सकता, उसे पुलिस कमिश्नर तुरंत बर्खास्त करे। उन्होंने कहा कि अब जो केस दर्ज करने की तैयारी की जा रही है, उसमें भी ठगी व डायमंड रिंग मांगने के मामले में धाराएं नहीं जोड़ी जा रही। उन्हें सुबह 10 बजे से बिठाकर रखा हुआ है। परिवार व लड़की पहले ही परेशान है, अब पुलिस आरोपियों की सेवा कर उनके जख्मों पर नमक छिड़क रही है। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर सही कार्रवाई नहीं हुई तो वो थाने में ही जान दे देंगे।

लड़की के परिजनों ने चेतावनी दी कि इंसाफ न मिला तो यहीं पर अपनी जान दे देंगे।
लड़की के परिजनों ने चेतावनी दी कि इंसाफ न मिला तो यहीं पर अपनी जान दे देंगे।

डायमंड रिंग न मिलने पर टूटी थी सगाई

लड़की के परिजनों ने आरोप लगाया था कि रविवार को सगाई के दौरान उनसे अचानक डायमंड रिंग, सोने का कड़ा व बालियां मांगी गई। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो लड़के वाले झगड़ा करने लगे। यहां तक कि लड़की से भी मारपीट की गई। उसके बाल खींचे गए। यही नहीं, उसी दौरान बिचौलिए ने लड़के वालों पर दबाव बनाने के लिए इस बात का भी खुलासा कर दिया कि लड़के की पहले ही शादी हो चुकी है और दो बच्चे हैं। इसके बाद में उन्हें पहले नहीं बताया गया था। उनकी लड़की कुंवारी है। इस तरह उनके साथ धोखा किया गया।

खबरें और भी हैं...