घर में घुसकर युवक पर तेजधार हथियारों से हमला:72000 कैश और मोबाइल ले गए, CCTV में कैद

जालंधर4 महीने पहले
अस्पताल में उपचाराधीन घायल विपिन।

जालंधर में दिनदहाड़े पांच नकाबपोश हथियारबंद युवकों ने घर में घुसकर युवक पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। हमलावर स्कूटर पर सवार होकर पूरी प्लानिंग के साथ आए थे। वी-मार्ट वाली गली में जाकर पहले उन्होंने बाकायदा रेकी की और उसके बाद घर में घुस कर हमला किया। घायल युवक को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

उच्चा सुराज गंद निवासी घायल युवक विपिन ने बताया कि उसकी अपनी दुकान है। वह सुबह 6:00 बजे दुकान पर चला जाता है और रुटीन है कि दोपहर में कुछ देर आराम के लिए घर आता है। बुधवार को वह घर पर आकर खाना खाकर सो रहा था। उसी दौरान किसी ने कमरे के दरवाजे को पैर से धक्का मरा। उसकी आंख खुली तो सामने पांच-छह युवक खड़े थे। उन्होंने न कुछ बोला और न सुना सीधा दातरों से हमला कर दिया। घायल विपिन ने बताया कि उसके मकान का काम चल रहा है। सोते समय उसने अपना पर्स जिसमें करीब 72000 कैश था और उसका मोबाइल साथ रखा था। उस पर जैसे ही हमला हुआ तो उसकी आंखों के आगे अंधेरा छा गया और वह किसी को पहचान नहीं पाया।

टांगों और बाजू पर बुरी तरह काटा

घायल विपिन ने किसी से रंजिश या दुश्मनी न होने की बात कही है। उनकी न किसी के साथ बहस हुई और न ही किसी के साथ कोई लेन-देन को लेकर मनमुटाव है। युवक घर से तब भागे जब पड़ोसियों ने विपिन के चिल्लाने की आवाज सुनी और शोर मचाया। पड़ोसियों ने तुरंत प्रभाव से पुलिस को सूचित किया और एम्बुलेंस बुलाकर विपिन को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। विपिन होश में है, लेकिन हमलावरों ने उसकी टांगों और बाजू पर दातरों से घाव किए हैं।

पूरी प्लानिंग के साथ आए थे हमलावर

सीसीटीवी कैमरों में कैद घटना से स्पष्ट है कि हमलावर पूरी प्लानिंग के साथ आए थे। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार दो स्कूटरों पर 6 युवक आए। चार युवक जिस घर पर हमला करना था, वहां पर उतरे और दो स्कूटर लेकर गली में आगे निकल गए। गली में आगे तक जाकर रेकी की और फिर लौटे। लौटते ही सभी की आपस में बात हुई और सभी घर में घुस गए। वहां मारपीट और लूटपाट कर घर से भाग गए।