पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोपी अरेस्ट:पिस्टल और 5 लाख के गहनों के साथ दो गिरफ्तार, आरोपियों ने 22 वारदातें कबूलीं

जालंधर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • राजपुरा व पटियाला में गहनों की स्नैचिंग करने वाले दो आरोपी सीआईए स्टाफ ने किया गिरफ्तार

राजपुरा और पटियाला में पिस्तौल के बल पर लूट करने वाले दो आरोपी सीआईए स्टाफ की पुलिस अरेस्ट किए हैं। इनसे पाॅइंट 32 बोर की पिस्टल, दाे कारतूस और 5 लाख रुपए के गहने बरामद हुए हैं। आरोपियों ने अब तक 24 वारदात कबूल की हैं। आरोपी जसवंत सिंह उर्फ गोल्डी निवासी बाबा बुड्ढा जी नगर, जालंधर कत्ल केस व स्नैचिंग की 30 वारदातों में पहले से ही नामजद है जबकि दूसरा आरोपी मनप्रीत सिंह उर्फ लाडी निवासी शहीद बाबा दीप सिंह नगर रेप केस की सजा काटकर जेल से बाहर आया था। पुलिस ने दोनों को घनौर रोड नजदीक बाईपास के पास बाइक पर आते समय पकड़ा।

गोल्डी से पाॅइंट 32 बोर पिस्टल और 2 कारतूस बरामद हुए। पूछताछ के दौरान 94 ग्राम सोने के गहने बरामद हुए। आरोपियों को सात दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोपियों ने राजपुरा, त्रिपड़ी, सदर पटियाला, अर्बन एस्टेट, सिविल लाइन, कोतवाली इलाके में की 22 वारदात कबूल की हैं। 35 साल का लाडी शादीशुदा है और डीजे का काम करता था। जसवंत सिंह उर्फ गोल्डी लेबर का काम करता था। कत्ल केस व स्नैचिंग की कई वारदातों में नामजद रह चुका है।

जेल में दोनों आरोपियों की मुलाकात से बनी दोस्ती

जसवंत सिंह उर्फ गोल्डी को पटियाला पुलिस ने 2013 में गिरफ्तार किया था। तब अलग-अलग शहरों में स्नैचिंग की 30 वारदात ट्रेस हुई थीं। वह लुधियाना में कत्ल केस में भी नामजद था और पटियाला जेल में बंद था। वहीं उसकी जान-पहचान मनप्रीत सिंह उर्फ लाडी निवासी शहीद बाबा दीप सिंह नगर के साथ जेल में हुई और 2013 में रेप केस में जेल में बंद था। आरोपी लाडी को 2014 में 7 साल की सजा हुई थी, जिसके बाद लाडी 2015 में जेल से बाहर आया और गोल्डी 2017 में सजा काट लुधियाना जेल से बाहर आ गया। 2018 में दोनों का संपर्क हुआ और फिर से घटनाओं को अंजाम दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें