पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

स्पेशल ऑपरेशन यूनिट:एफबी पर पिस्टल के साथ फोटो शेयर करने वाले दो भाई अरेस्ट

जालंधर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

स्पेशल ऑपरेशन यूनिट की टीम ने पठानकोट चौक के पास से पिस्टल के साथ कपूरथला के गांव सुरखा के मुनीत उर्फ कुक्कू और उसके फुफेरे भाई न्यू दशमेश नगर के दविंदर देवा को गिरफ्तार किया है। दोनों ने सिर्फ फेसबुक पर पिस्टल के साथ फोटो अपलोड करने के शौक के लिए एक साल पहले मेरठ से देसी पिस्टल खरीदा था।

थाना-8 में इनके खिलाफ असलहा एक्ट के तहत पर्चा दर्ज किया गया है। दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करके दो दिन के रिमांड लिया गया है। दोनों का कोरोना टेस्ट भी करवाया जाएगा। इस संबंधी एडीसीपी हरप्रीत सिंह बेनीपाल ने बताया कि राखी को लेकर सिटी में पुलिस की चौकसी बढ़ाई गई है।

स्पेशल ऑपरेशन यूनिट के इंचार्ज अश्वनी नंदा अपनी टीम के साथ पठानकोट चौक के पास रुटीन में चैकिंग कर रहे थे। इस दौरान पैदल आ रहे दो युवक पुलिस को देख कर पीछे मुड़ने लगे। पुलिस ने उन्हेें पकड़ कर तलाशी ली तो कुक्कू के डब में पिस्टल लगा मिला। प्राथमिक पूछताछ में यह बात सामने आई कि कुक्कू का फुफेरा भाई देवा एक साल पहले 12 हजार में यह पिस्टल मेरठ से लेकर आया था।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement