पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Two Bullets Were Hit In The Head, One Went Out, The Third One Was On The Back, The Bullet Got Stuck In The Chest.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

‌‌आदमपुर का गोलीकांड:दो गोलियां सिर में मारीं, एक पार निकल गई, तीसरा फायर पीठ पर किया, गोली छाती में ही फंसी

जालंधर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ट्रिमिंग करा रहे सागर को मारी थीं तीन गोलियां, दो दोस्तों का चल रहा इलाज

आदमपुर में सैलून में हुए गोली कांड में मारे गए 24 साल के सागर कटारिया के शव का वीरवार को सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम से यह बात सामने आई कि सागर को तीन गोलियां मारी गई थीं। पहली गोली सिर के दाईं ओर कनपटी के पास मारी, जो आरपार हो गई। गोली ब्रेन को चीरते हुए निकल गई थी। जिस से पल भर में सागर की मौत हो गई, मगर शूटर ने फिर उस पर दो और गोलियां चलाई थी। एक गोली सिर में मारी तो दूसरी पीठ में। दोनों गोलियां अंदर ही फंस गई थीं। डेडबॉडी से निकली दोनों गोलियां सील करके पुलिस को सौंप दी गई हैं। शव पोस्टमार्टम के बाद परिवार को सौंप दिया गया।

पुलिस रात से ही फरार गांव हरीपुर के रहने वाले हरसिमर, जंडूसिंघा के तन्ना और सीपा की तलाश में रेड करती रही लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने सिटी में भी इनकी तलाश में रेड की। जांच में यह बात आई कि हरसिमर के अलावा तीन अज्ञात युवक भी थे। ये लोग सागर की रेकी कर रहे थे। उधर, एसपी मनप्रीत सिंह ढिल्लों ने कहा कि पुलिस जल्द आरोपी पकड़ लेगी।

ये था मामला... बदला लेने को की हत्या

बता दें कि आदमपुर की ट्रक यूनियन रोड स्थित डिजायर लुक सैलून में बुधवार दोपहर 2:50 पर दाढ़ी की ट्रिमिंग करवा रहे 24 साल के सागर कटारिया के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। शूटर ने सागर के दोस्त सुनील और अकरीत सिंह को गोली मार दी। शूटर की भागते समय पिस्टल जमीन पर गिर गई थी, जिसमें 5 जिंदा कारतूस निकले थे। हरीपुर के रहने वाले सुनील ने कहा था कि मंगलवार देर शाम रेरू पिंड का रहने वाला उसका दोस्त सागर रात में रुका था। दोपहर को कटिंग के लिए वह दोनों बाइक पर आदमपुर आए थे।

यहां पर सिमर और सीपा अंदर आ गए थे। सिमर ने सागर के सिर में गोली मार दी थी। जब जान बचा कर भागे तो उसे और सैलून के अंदर मौजूद अकरीत सिंह को गोली मार दी गई थी। थाना आदमपुर में हरसिमर, सीपा, तन्ना और तीन अज्ञात के खिलाफ कत्ल और इरादा-ए-कत्ल का पर्चा दर्ज किया गया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser