पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जालंधर में हुआ अजीब हादसा:दो दोस्तों ने बातें करते-करते स्टार्ट किया ऑटो, गियर में होने की वजह से 10 फुट गहरी नहर में जा गिरा

जालंधर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सूखी नहर में गिरा ऑटो - Dainik Bhaskar
सूखी नहर में गिरा ऑटो

जालंधर की बस्ती बावा खेल में मंगलवार को अजीब हादसा हुआ। दो दोस्त नहर के किनारे ऑटो खड़ा कर आपस में बात कर रहे थे। ऑटो का मुंह बगल से निकलती 10 फुट गहरी नहर की तरफ था। बात करते-करते ही एक दोस्त ने ऑटो स्टार्ट कर दिया। दोनों इतने मसरुफ थे कि इस तरफ ध्यान नहीं दिया और ऑटो तेजी से सीधे नहर में गिर गया। हालांकि नहर में पानी न होने और मलबा जमा होने की वजह से किसी तरह का जानी नुकसान नहीं हुआ।

जैसे ही ऑटो के नहर में गिरने की सूचना मिली तो नहर के दोनों तरफ तमाशबीन बनकर बड़ी संख्या में लोग खड़े हो गए। इसके बाद ऑटो वाले के साथी ट्रैक्टर लेकर आए और उसे खींचकर बाहर निकाला। यह नहर सूखी होने की वजह से ऑटो में बैठे दोनों दोस्त व ऑटो भी सुरक्षित बाहर निकल गया। अगर पानी होता तो किसी तरह के बड़े नुकसान की आशंका से इन्कार नहीं किया जा सकता था।

इसका पता चला तो पुलिस भी मौके पर पहुंची। उन्होंने ऑटो वाले से पूछताछ की तो सारी कहानी बाहर निकलकर आई। इसके बाद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इस दौरान करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद ऑटो को बाहर निकाला जा सका।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

और पढ़ें