पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:थाने से चंद कदम दूर आयल स्टोर से 1.70 लाख रुपए से भरा बैग चुरा ले गए 2 युवक

नकोदर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी कैमरे में नजर आया आरोपी। - Dainik Bhaskar
सीसीटीवी कैमरे में नजर आया आरोपी।
  • वारदात के समय सीसीटीवी में कैद हुए दोनों चोर

थाने से चंद कदमों की दूरी पर स्थित बनवारी लाल गुप्ता इंटरप्राइजेज आयल स्टोर से बुधवार सुबह 2 युवक बैंच पर रखा पैसों से भरा बैग उठाकर फरार हो गए। इस घटना के वक्त मालिक दुकान के बाहर सफाई कर रहे थे। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

नकोदर बस स्टैंड के 2 नंबर गेट के पास स्थित बनवारी लाल गुप्ता इंटरप्राइजेज आयल स्टोर के मालिक दविंदर गुप्ता निवासी जीटीबी नगर ने बताया कि बुधवार सुबह दुकान पर आए तो शटर खोलने के बाद बैग अंदर बैंच पर रखकर दुकान के बाहर सफाई कर झाड़ू लगा रहे थे। जब कुछ समय बाद दुकान के अंदर आए तो देखा कि बैग वहां पर नहीं था। जब दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की तो एक युवक दुकान से बैग उठाता दिखाई दिया, जबकि दूसरा साथी बाहर खड़ा था।

चोरों ने कुछ ही मिनटों में घटना को अंजाम दे दिया। इन दोनों चोरों की उम्र 20 साल से कम की लग रही है। दविंदर गुप्ता ने बताया कि बैग में व्यापारियों को पेमेंट देने के लिए करीब 1.70 लाख और जरूरी कागजात थे। सूचना मिलते ही थाना सिटी प्रभारी जितेंद्र कुमार पुलिस पार्टी के साथ पहुंचे। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर जांच की। पुलिस ने दविंदर गुप्ता के बयान पर अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। काबिलेगौर है कि 2 महीनों में नकोदर में चोरी की वारदातों में बढ़ोतरी हुई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser