पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:थाने से चंद कदम दूर आयल स्टोर से 1.70 लाख रुपए से भरा बैग चुरा ले गए 2 युवक

नकोदर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी कैमरे में नजर आया आरोपी।
  • वारदात के समय सीसीटीवी में कैद हुए दोनों चोर

थाने से चंद कदमों की दूरी पर स्थित बनवारी लाल गुप्ता इंटरप्राइजेज आयल स्टोर से बुधवार सुबह 2 युवक बैंच पर रखा पैसों से भरा बैग उठाकर फरार हो गए। इस घटना के वक्त मालिक दुकान के बाहर सफाई कर रहे थे। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

नकोदर बस स्टैंड के 2 नंबर गेट के पास स्थित बनवारी लाल गुप्ता इंटरप्राइजेज आयल स्टोर के मालिक दविंदर गुप्ता निवासी जीटीबी नगर ने बताया कि बुधवार सुबह दुकान पर आए तो शटर खोलने के बाद बैग अंदर बैंच पर रखकर दुकान के बाहर सफाई कर झाड़ू लगा रहे थे। जब कुछ समय बाद दुकान के अंदर आए तो देखा कि बैग वहां पर नहीं था। जब दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की तो एक युवक दुकान से बैग उठाता दिखाई दिया, जबकि दूसरा साथी बाहर खड़ा था।

चोरों ने कुछ ही मिनटों में घटना को अंजाम दे दिया। इन दोनों चोरों की उम्र 20 साल से कम की लग रही है। दविंदर गुप्ता ने बताया कि बैग में व्यापारियों को पेमेंट देने के लिए करीब 1.70 लाख और जरूरी कागजात थे। सूचना मिलते ही थाना सिटी प्रभारी जितेंद्र कुमार पुलिस पार्टी के साथ पहुंचे। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर जांच की। पुलिस ने दविंदर गुप्ता के बयान पर अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। काबिलेगौर है कि 2 महीनों में नकोदर में चोरी की वारदातों में बढ़ोतरी हुई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें