पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाइट कर्फ्यू में फाइट:लड़ाई करने के लिए पिस्टल लेकर ज्योति चौक के पास घूम रहे दो युवक गिरफ्तार

जालंधर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जालंधर पुलिस कमिश्नरेट के CIA STAFF की तरफ से पकड़े गए आरोपी व उनके साथ पुलिस टीम। - Dainik Bhaskar
जालंधर पुलिस कमिश्नरेट के CIA STAFF की तरफ से पकड़े गए आरोपी व उनके साथ पुलिस टीम।
  • सीआईए स्टाफ ने ज्योति चौक के पास होटल के नजदीक से पकड़े आरोपी

कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक लगे नाइट कर्फ्यू के दौरान पिस्टल लेकर लड़ाई करने के लिए घूम रहे दो युवकों को कमिश्नरेट पुलिस के सीआईए स्टाफ वन ने गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर उनसे 315 बोर का पिस्टल व 4 जिंदा कारतूस बरामद किए गए। आरोपियों से अब पूछताछ की जा रही है कि वो यह हथियार कहां से लेकर आए थे और किससे झगड़ा करने की ताक में घूम रहे थे।

कर्फ्यू ड्यूटी पर तैनाती के वक्त हुई मुखबिरी
पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत भुल्लर ने बताया कि 16-17 दिसंबर की आधी रात को सीआईए की टीम ज्योति चौक पर नाइट कर्फ्यू लागू करने के लिए ड्यूटी दे रही थी। वहां मुखबिरी मिली कि गुरबक्श सिंह उर्फ शैंडी निवासी 174, अशोक विहार और प्रदीप कुमार उर्फ गोरा निवासी बी-1-130 जिंदा रोड व उनके कुछ साथी लड़ाई-झगड़े के आदी हैं। इनके खिलाफ पहले भी झगड़े के केस दर्ज हैं।

उस रात भी यह मोटरसाइकिल नंबर PB08 EM-0915 पर अवैध हथियार लेकर लड़ाई के इरादे से घूम रहे हैं। शहर में झगड़े की वारदात को अंजाम देने के बाद यह होटल में किराए पर कमरा लेकर वहां छुप जाते हैं। पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद गुरबक्श शैंडी और प्रदीप गोरा को ज्याेति चौक के पास स्थित व्हाइट स्टोन होटल के नजदीक से गिरफ्तार कर लिया।

शैंडी पर दर्ज हैं 5 मुकदमे

पुलिस के मुताबिक आरोपी गुरबक्श सिंह शैंडी ने DAV कॉलेज जालंधर से 12वीं तक की पढ़ाई की है। 29 साल का शैंडी 2010 से बुरी संगत में पड़ गया और लड़ाई-झगड़े करने लगा। उसके खिलाफ शहर के पांच थानों में मारपीट, नशा व जानलेवा हमले के आरोप में 5 मुकदमे दर्ज हैं।

फूड कोर्ट में काम करता था प्रदीप गोरा

पुलिस पूछताछ में प्रदीप गोरा ने बताया कि वह 22 साल का है और उसने 10वींं तक सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज से पढ़ाई की है। वह शादीशुदा है और पहले डीजल मैकेनिक का काम करने लगा था। फिर उसने DAV नहर पुली पर M2 फूड कोर्ट में बिल काटने का काम करने लगा। वहीं पर उसका साथियों के साथ कोई झगड़ा हो गया था, जिस संबंध में उसके खिलाफ थाना डिवीजन एक में केस दर्ज हुआ है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

और पढ़ें