पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जालंधर में 3 युवकों से गुंडागर्दी का नंगा नाच:पहले पेट में कैंची मारी; अस्पताल जाते वक्त रास्ते में घेर पुलिस नाके के नजदीक बीच सड़क तलवारों से काटा, ईंट मारकर सिर फोड़ा

जालंधर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मारपीट में जख्मी हुआ युवक। - Dainik Bhaskar
मारपीट में जख्मी हुआ युवक।

जालंधर में पुलिस की नाक तले शुक्रवार को गुंडागर्दी का नंगा नाच हुआ। पहले युवकों को घेरकर कैंची से हमला किया। जब जख्मी हालत में वो अस्पताल जा रहे थे तो रास्ते में पुलिस नाके के पास घेरकर उन्हें तलवारों व ईंटें मारकर जख्मी कर दिया। दोनों जख्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां एक युवक की हालत नाजुक बनी हुई है।

हमले में जख्मी युवक।
हमले में जख्मी युवक।

लाल रतन सिनेमा के नजदीक जहां यह हमला हुआ, वहां बीच सड़क युवक खून से लथपथ होकर तड़फते रहे जबकि सड़क पर भी खून बिखरा रहा। जिस जगह पर यह वारदात हुई, उसके नजदीक ही पुलिस का पक्का नाका लगा रहता है। इसके बावजूद इस घटना से पुलिस के चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के दावे ध्वस्त होकर रह गए हैं। हालांकि अब पुलिस वारदात के बाद कार्रवाई की लकीर पीटने लगी है। जख्मी हुए युवकों की पहचान अजय व सोनू के रूप में हुई है।

वारदात की जानकारी देता अमित
वारदात की जानकारी देता अमित

जख्मी अजय के भाई अमित ने बताया कि वह सोनू के साथ जा रहा था। पहले उन्हें घास मंडी चौक पर घेरा गया। वहां पर हमला कर उनके साथ हाथापाई हुई। उसके पेट में कैंची मारी गई और सिर पर भी वार किया गया। इसके बाद वह इलाज के लिए सिविल अस्पताल जा रहे थे, तो उन्होंने रास्ते में घेर लिया। वह करीब 10-15 लोग थे। उन्होंने हमें घेर लिया। मेरा भाई अजय व सोनू साथ थे। वहां पर घेरकर बेरहमी से मारपीट की गई।

पहले मारी कैंची की चोट दिखाता अमित।
पहले मारी कैंची की चोट दिखाता अमित।

अमित ने बताया कि करीब एक महीने पहले यह युवक उनके मोहल्ले में आए थे। वहां उन्होंने ईंटें चलाई थी। तब उसके भाई अजय ने उन्हें रोका था कि इस तरह न बोलो। तब आरोपियों ने एक महिला के साथ हाथापाई की थी। महिला से मारपीट के साथ एक बुजुर्ग को भी जख्मी किया गया था। इसी वजह से वो उनसे रंजिश रखते थे कि उनके द्वारा की गई मारपीट का विरोध क्यों किया?। उस वक्त भी थाना डिवीजन 5 में इनके खिलाफ केस दर्ज कराया था।

अमित ने बताया कि उसके भाई अजय व दोस्त सोनू के साथ मारपीट करने वालों में अंकित जंबा, मनी जंबा, राहुल डोगरा व उनके साथी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस को शिकायत कर दी गई है। जख्मियों की हालत बयान देने लायक नहीं है। पुलिस आ गई है और मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...