• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Union Minister Of State Troubled By Fake PA In Punjab, Cheating People With Money; Minister Somprakash Said Have Given A Complaint To The Police, Be Careful

केंद्रीय मंत्री अपने नकली PA से परेशान:पंजाब के सोमप्रकाश बोले- लोगों से ठग रहा रुपए; पुलिस को शिकायत दे दी है, लोग सावधान रहें

जालंधरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

केंद्रीय मंत्री और पंजाब में होशियारपुर के भाजपा सांसद सोमप्रकाश एक ऐसे शख्स से परेशान है जो खुद को उनका PA बताकर लोगों से ठगी कर रहा है। साहिल नामक यह व्यक्ति खुद को केंद्रीय कॉमर्स एवं इंडस्ट्री राज्यमंत्री सोमप्रकाश का PA बताकर लोगों से रुपए इकट्ठे कर रहा है। इससे सोमप्रकाश की बदनामी हो रही है। हालात इतने बदतर हो चुके हैं कि सोमप्रकाश ने पहले खुद साहिल नामक इस शख्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और जब उससे बात नहीं बनी तो उन्हें सार्वजनिक माध्यम से सूचना जारी करनी पड़ गई।

केंद्रीय राज्यमंत्री द्वारा सोशल मीडिया से जारी की अपील
केंद्रीय राज्यमंत्री द्वारा सोशल मीडिया से जारी की अपील

केंद्रीय राज्यमंत्री सोमप्रकाश के अनुसार, ‘मुझे पता चला है कि साहिल नाम का कोई ठग खुद को मेरा पीए बताकर लोगों को फोन कर रहा है और रुपयों की डिमांड कर रहा है। मैं सबको बताना चाहता हूं कि मेरा उस व्यक्ति से कोई लेना-देना नहीं है। उसके खिलाफ मैंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है। अगर किसी व्यक्ति को उसकी कॉल आती है तो तुरंत पुलिस को सूचित करें।’ सोमप्रकाश ने लोगों से सावधान रहने की अपील करते हुए कहा कि साहिल को कोई कुछ न दे।

काफी दिनों से चर्चा में नकली PA पंजाब में साहिल नाम का यह नकली PA काफी दिनों से चर्चा में है। जब उसने मंत्री के करीबियों को ही फोन कर रुपए मांगने शुरू कर दिए तो बात बाहर आ गई। केंद्रीय मंत्री सोमप्रकाश को इसका पता चला तो उन्होंने पहले अपने स्तर पर छानबीन की और पैसे मांगे जाने की पुष्टि होने पर पुलिस में शिकायत दे दी।

होशियारपुर से सांसद हैं सोमप्रकाश
​​​​​​​
सोमप्रकाश इस वक्त होशियारपुर लोकसभा सीट से भाजपा के सांसद हैं। 2019 में उन्हें विजय सांपला की जगह यहां से टिकट दिया गया था। इससे पहले वह फगवाड़ा विधानसभा सीट से BJP के विधायक रह चुके हैं। इसी इलाके में उनके नकली पीए की ठगे के चर्चे हैं। सोमप्रकाश IAS अफसर रह चुके हैं और जालंधर समेत कई जिलों में बतौर DC सेवाएं दे चुके हैं। मई 2019 में प्रधानमंत्री के तौर पर दूसरी बार शपथ लेने वाले नरेंद्र मोदी ने सोमप्रकाश को अपनी कैबिनेट में शामिल किया।

खबरें और भी हैं...