पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस गाड़ी को देख खिसका तो हुआ शक:जालंधर में UP का तस्कर 1 किलो 300 ग्राम अफीम समेत गिरफ्तार, कपड़े में बांधकर कमर पर लपेट रखी थी

जालंधर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है कि वह यहां किसे अफीम की डिलीवरी देने के लिए आया था। - प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है कि वह यहां किसे अफीम की डिलीवरी देने के लिए आया था। - प्रतीकात्मक फोटो

जालंधर रूरल पुलिस के CIA स्टाफ ने UP के अफीम तस्कर को गिरफ्तार किया है। उससे 1 किलो 300 ग्राम अफीम बरामद की गई है। तस्कर ने यह अफीम कपड़े में लपेटकर कमर में बांध रखी थी। तस्कर को गिरफ्तार करने के बाद अब पुलिस उससे पूछताछ कर रही है कि यह अफीम वो यहां किसे डिलीवरी देने आया था। इस मामले में पंजाब के भी कुछ बड़े तस्करों के नाम जुड़ रहे हैं। जल्द ही पुलिस पूरे मामले के बारे में अधिकारिक खुलासा करेगी।

CIA स्टाफ के सब इंस्पेक्टर अजीत सिंह के मुताबिक रविवार दोपहर उनकी टीम किशनगढ़ चौक से अलावलपुर की तरफ जा रही थी। जब उनकी टीम रेलवे फाटक अलावलपुर के थोड़ा पीछे पहुंची तो सामने एक व्यक्ति खड़ा दिखाई दिया। उसने पुलिस की गाड़ी देखी तो तुरंत चारदीवारी की तरफ कच्चे रास्ते से तेजी से जाने लगा। शक होने पर पुलिस ने पीछा कर उसे हिरासत में लिया।

पुलिस ने पकड़े गए व्यक्ति उत्तर प्रदेश (UP) के सहारनपुर जिले के थाना नकूड़ गांव हबीपुर के जसविंदर सिंह की तलाशी ली तो उसके कुर्ते के नीचे कमर में नीले रंग का कपड़ा लपेटा हुआ था। पुलिस ने उसे खोलकर देखा तो उसमें प्लास्टिक के लिफाफे में भरकर अफीम रखी हुई थी। पुलिस ने उसका वजन किया तो वह एक किलो 300 ग्राम अफीम निकली। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।