कोविड-19:बिहार से आए 25 मजदूरों को लेकर स्वर्ण पार्क में हंगामा, 2 कमरों में 25 लोगो के रहने पर इलाकावासियों ने जताया एतराज

जालंधरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • इलाकावासियों ने कहा- दूसरी स्टेट से आए हैं तो क्वारेंटाइन क्यों नहीं किए गए

स्वर्ण पार्क में एक साथ 25 मजदूरों के आ जाने पर इलाकावासियों में दहशत का माहौल बन गया। इलाकावासियों ने जब मजदूरों से पूछा कि आपके पास कोई परमिशन है या आपके टेस्ट हुए हैं तो मजदूरों ने कहा कि उन्हें फैक्ट्री वालों ने बुलाया है। इस पर मोहल्ले वाले एतराज करने लगे कि दो कमरों में 25 लोग कैसे रहेंगे। अगर इनमें से किसी को भी काेरोना हुआ तो इलाके में भी फैल सकता है।

पुलिस ने आकर मामले को शांत किया। किसी ने फैक्ट्री वाले और प्रशासन के उच्च अधिकारियों को गलत सूचना दी कि मजदूरों को बंधक बनाकर रखा हुआ है और उन्हें खाना नहीं दिया जा रहा लेकिन इलाकावासियों ने कहा कि उन्होंने केवल यह जानने के लिए मजदूरों से बात की कि उन्हें कौन लेकर आया और क्या उन्होंने अपने टेस्ट कराए हैं।  संजीव कुमार ने लाेगाें काे समझाया। फैक्ट्री मालिक ने कहा कि सुबह 8:00 बजे मोहल्ले से सभी मजदूरों को ले जाएंगे। एलसीएम टू राहुल सिंधु ने कहा कि उन्हें मजदूरों के आने की बकायदा इंफॉर्मेशन दी गई है सारा मामला उनके ध्यान में है।

खबरें और भी हैं...