पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नशीली दवाओ के टीके समेत युवक अरेस्ट:ATM बदलकर लोगों के अकाउंट से निकालता था नशा खरीदने के लिए रुपए , अलग-अलग बैंकों के 28 कार्ड बरामद

जालंधर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पकड़े गए आरोपी के बारे में जानकारी देते पुलिस अफसर। - Dainik Bhaskar
पकड़े गए आरोपी के बारे में जानकारी देते पुलिस अफसर।

कमिश्नरेट पुलिस ने नशीले दवाओं के टीके समेत एक युवक को अरेस्ट किया है। वह रेलवे स्टेशन के पास किसी से टीके खरीदते वक्त धरा गया। पूछताछ में पता चला कि वह ATM कार्ड बदलकर लोगों से ठगी करता है। फिर उनके अकाउंट से रुपए निकलवा अपने लिए टीके खरीदता है। पुलिस ने उसके ठिकाने की तलाशी लेकर अलग-अलग बैंकों के 28 ATM कार्ड बरामद किए हैं। उसके खिलाफ केस दर्ज कर पूछताछ की जा रही है।

आरोपी से बरामद ATM कार्ड।
आरोपी से बरामद ATM कार्ड।

पहले 8 नशीले टीके समेत पकड़ा गया

ADCP जगजीत सिंह ने बताया कि SI मुकेश कुमार की अगुवाई में ASI सतपाल सिंह की टीम ने दमोरिया पुल पर चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति को काबू किया। उक्त व्यक्ति राजकुमार उर्फ राज निवासी उपकार नगर की तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से दो तरह की नशीली दवाओ के 8 टीके मिले। पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया।

पूछताछ में बोला- ATM में जिसे परेशानी होती है, मदद के बहाने कार्ड बदल लेता हूं

पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि वह ATM कार्ड बदलकर जालसाजी करता है। वह ATM पर चला जाता है और अगर किसी को रुपए निकालने नहीं आते या कोई दिक्कत आती है तो मदद के लिए जाता है। फिर उनका कार्ड लेकर अपने सामने कोड भरवाता है और फिर कार्ड बदलकर पकड़ा देता है। फिर वह किसी और ATM से रुपए निकलवाता है और रेलवे स्टेशन के नजदीक किसी से नशे के टीके खरीदकर नशा करता है। पुलिस ने उससे अलग-अलग बैंकों के ATM कार्ड बरामद कर लिए। पूछताछ के बाद आरोपी से ATM कार्ड बदलकर ठगी की 4 और वारदातें ट्रेस हुई हैं।

खबरें और भी हैं...