सिर और कंधे पर थे गंभीर जख्म:खेत में बेसुध हालत में मिले वेटरनरी डॉक्टर की मौत, हत्या का केस दर्ज

अलावलपुर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक डाॅ. मनप्रीत सिंह। - Dainik Bhaskar
मृतक डाॅ. मनप्रीत सिंह।

अलावलपुर के गांव पंडोरी निज्जरां से सफीपुर को जाती लिंक रोड पर संदिग्ध हालात में खेत में बेसुध मिले वेटरनरी डाॅ. मनप्रीत सिंह ने तीन दिन इलाज के बाद शनिवार सुबह दम तोड़ दिया। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया और पुलिस को शिकायत दी। शनिवार शाम पारिवारिक सदस्यों के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया। मृतक डाॅ. मनप्रीत सिंह के चाचा पवन कुमार ने बताया कि मनप्रीत आदमपुर के गांव बहूदीपुर में नौकरी करता था।

11 मई को शाम 6:30 बजे वह दवा लेने कठार गया था। रात 9 बजे पूर्व पार्षद राम रत्न पप्पी ने फोन करके बताया कि मनप्रीत खेत में बेसुध पड़ा है, वह गंभीर रूप से जख्मी है। हालत गंभीर होने के कारण आदमपुर के निजी अस्पताल से उसे नूरपुर के निजी अस्पताल ले गए, जहां 14 मई को सुबह मनप्रीत ने दम तोड़ दिया। थाना आदमपुर के एसएचओ बलविंदर सिंह ने बताया कि परिवार द्वारा लगाए गए हत्या के आरोपों के आधार पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मामला क्लियर हो पाएगा।

बाइक और मोबाइल टूटी हालत में मिले
मनप्रीत के सिर और कंधे पर तेजधार हथियारों से गहरे वार किए गए थे। परिजनों मुताबिक हत्यारों ने मनप्रीत की बाइक को क्षतिग्रस्त कर एवं मोबाइल को घटनास्थल पर तोड़ इसे हादसा दिखाने का प्रयास किया है। परिजनों ने कहा कि अगर हादसा होता तो शरीर पर और भी चोटें होतीं। मनप्रीत का पर्स भी गायब था। मनप्रीत को वेटरनरी डॉक्टर होने के बहाने किसी ने मवेशी की जांच के लिए बुलाया होगा। पुलिस कॉल डिटेल खंगाले तो हत्यारों तक पहुंचा जा सकता है।

खबरें और भी हैं...