पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बीएससी की छात्रा से दुष्कर्म:वीडियो बना ब्लैकमेल करके 12 तोले सोने के गहने और 5 हजार डॉलर हड़पने का आरोप

जालंधर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • साजिशकर्ता बुटीक संचालिका, उसके पति को भी पुलिस ने केस में बनाया आरोपी, तीनों की तलाश में रेड शुरू

20 साल की बीएससी की छात्रा की अश्लील वीडियो बनाकर दुष्कर्म और ब्लैकमेल करने के आरोप में पुलिस ने आरोपी सहित 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोप है कि आरोपी 11 माह से छात्रा को ब्लैकमेल कर 12 तोले सोने के गहने और 5 हजार डाॅलर ले चुके हैं। पीड़िता ने और पैसे देने से मना किया तो उसकी बड़ी बहन को अश्लील वीडियो भेजकर 85 हजार रुपए की मांग कर दी। उसने पैसे देने के बजाय परिवार को सारी घटना बता दी। थाना-1 में ढन्न मोहल्ला निवासी सन्नी बाबा उर्फ गौरव सहगल, न्यू ज्वाला नगर में रहने वाली बुटीक संचालिका पलक धीर, उसके पति कुनाल पर आईपीसी की धारा 376, 384 व 120 बी के तहत पर्चा दर्ज कर लिया है।

युवती का दोस्त नाराज हुआ तो तांत्रिक बता महिला ने सन्नी से मिलाया

मकसूदां निवासी छात्रा ने कहा कि पिछले साल अगस्त में उसके चाचा के घर बुटीक संचालिका पलक और उसका पति कुनाल धीर किराये पर आए थे। तब उसका बॉयफ्रेंड किसी कारण नाराज था। उसने पलक से बात की तो उसने तांत्रिक का जिक्र करते हुए समस्या का हल करवाने की बात कही। 25 दिसंबर को पलक और उसके पति ने सन्नी बाबा उर्फ गौरव सहगल को अपने घर बुलाकर मिलाया। सन्नी बाबा ने उसे एक ताबीज दिया तो उसने उपाय के 5800 रुपए दे दिए।

विदेश जाने के लिए उपाय कराने गई तो बनाया शिकार

पीड़िता ने कहा कि वह विदेश जाना चाहती थी लेकिन परिवार तैयार नहीं था। पलक ने बाबा से फिर मिलवाया। जनवरी में पलक के घर आए बाबा ने उसे डराया कि वह उसके सारे परिवार का नाश कर देगा और फिर उससे दुष्कर्म किया। 24 जनवरी को पलक ने उसकी अश्लील वीडियो दिखाई और कहा कि वीडियो बाबा ने भेजी है। वीडियो डिलीट करने के बदले वह 20 हजार रुपए मांग रहा है। पैसे न होने पर वह सोने की चेन ले गई। महीने बाद 1.50 लाख रुपए मांगे तो उसने 5 हजार आस्ट्रेलियन डॉलर दे दिए। 2 सितंबर को बुटीक संचालिका पलक उससे 12 तोले सोने के गहने ले गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें