पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वार्ड-5:सुंदर नगर में पानी की मोटर खराब, प्रदर्शन की चेतावनी के बाद ठीक करने पहुंचे निगम कर्मी

जालंधर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पार्षद बोले- निगम ने आज तक उनके वार्ड का कोई काम नहीं किया

सुंदर नगर वार्ड-5 में कुछ महीने पहले ही लगाई पानी की मोटर खराब हो गई जिससे लोग पानी को तरस गए हैं। शिकायत देने के बावजूद कोई निगम कर्मचारी ठीक करने नहीं आया। पार्षद बलजिंदर कौर की शिकायत के बाद भी जब कोई मोटर ठीक करने नहीं आया तो उनके पति कुलदीप लुभाना ने प्रदर्शन करने की चेतावनी दी।  इसके बाद सोमवार को निगम कर्मचारी मोटर ठीक पहुंच गए, लेकिन मंगलवार को इलाके की मोटर ठीक हो सकी। एरिया में जो मोटर खराब हुई है, उसे लगाए कुछ महीने ही हुए हैं। उससे पहले श्मशानघाट के पास लगी पानी की मोटर भी खराब हो गई। मोटरें खराब क्यों हो रही हैं, निगम कमिश्नर से इसकी जांच की मांग की है। ताकि पता चल सके कितना खर्च आया है और किसकी गलती है। 

मोटर सही न होती तो मेयर के दफ्तर के आगे देते धरना
कुलदीप लुभाना ने कहा कि पानी वाली मोटर खराब होने के कारण लोग पानी को लेकर परेशान हो गए थे। लोग शिकायतें लेकर उनके पास आए तो समस्या के बारे में निगम अधिकारियों को अवगत करवाया। मिन्नतें करने के बाद मोटर ठीक हुई। अगर जल्द मोटर ठीक न होती तो मेयर जगदीश राज राजा के दफ्तर के आगे धरना प्रदर्शन करने के लिए तैयार थे।

उधर, पार्षद बलजिंदर कौर ने कहा कि पति कुलदीप लुभाना वार्ड की स्ट्रीट लाइट्स भी खुद ठीक कर रहे हैं। स्ट्रीट लाइट्स की रिपेयर करने के लिए कोई निगम कर्मचारी नहीं आया तो खुद जिम्मेदारी उठाई। कई इलाकों में नई स्ट्रीट लाइट्स तक लगाई गई हैं। काम निगम नहीं करता और लोग ये समझते हैं कि पार्षद नहीं करवा रही। इसलिए खुद लोगों की समस्याओं को पहल के आधार पर हल करवा रहे हैं। समस्या चाहे सीवरेज ब्लॉकेज की हो या फिर पीने वाले पानी की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें