पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जालंधर में किराएदार का बदला:घर खाली कराया तो गुस्से में 55 साल की महिला की स्कूटी चुरा ली, फिर उसके पार्ट्स दूसरे में फिट करा लिए

जालंधर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने किराएदार व उसके साथी पर केस दर्ज कर लिया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने किराएदार व उसके साथी पर केस दर्ज कर लिया है।

जालंधर में मकान मालकिन ने घर खाली कराया तो भड़के किराएदार ने बदला लेने के लिए उनकी स्कूटी चोरी कर ली। इसके बाद उसके पार्ट्स खोले और किसी दूसरी स्कूटी में फिट करा लिए। इसका पता चला तो बुजुर्ग महिला ने पुलिस को इसकी शिकायत कर दी। शुरूआती जांच के बाद किराएदार व उसके साथी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

झगड़ा करने की वजह से कराया था घर खाली

नकोदर के गुरुनानकपुरा मोहल्ले की रहने वाली सुनीता वर्मा ने बताया कि वह सिलाई का काम करती है। उसने पुष्कर गुप्ता को घर में कमरा किराए पर दे रखा था। पुष्कर के साथ उसके माता-पिता भी रहते थे। सुनीता के मुताबिक वो अक्सर उनके साथ झगड़ा करते रहते थे। इस वजह से परेशान होकर उन्होंने अपना मकान खाली करा लिया।

एक महीने बाद चोरी हुई स्कूटी, साथी की मदद से किराएदार ने चुराई

मकान खाली करवाने के एक महीने बाद अचानक उनकी स्कूटी PB08EE3771 चोरी हो गई। उन्होंने काफी देर तक उसकी तलाश की। बाद में उन्हें पता चला कि पुष्कर गुप्ता ने ही मोहल्ला रौंता के रिंकू के साथ मिलकर उनकी स्कूटी चोरी की। फिर उसके पार्ट्स निकाले और किसी दूसरी या अपनी स्कूटी में फिट कर दिए। पुलिस का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ के बाद ही पूरे मामले की सच्चाई बाहर आएगी। शुरूआती जांच के बाद केस दर्ज कर लिया गया है।