• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • When Innova Collided With The Canter, The Girl Got Angry, Called The Brothers, Got The Driver Beaten Up On The Middle Of The Road, The Crowd Kept Watching The Spectacle.

जालंधर के चिक-चिक चौक पर आधी रात को हंगामा:कैंटर से टकराई इनोवा तो भड़की लड़की, भाइयों को बुला ड्राइवर को बीच सड़क पर लातों से पिटवाया, भीड़ तमाशा देखती रही

जालंधर4 महीने पहले
बीच सड़क पर कैंटर ड्राइवर को पीटते लड़की के परिजन।

जालंधर के चिक-चिक चौक पर शनिवार आधी रात को जमकर हंगामा हुआ। चौक पर जा रही एक लड़की की कार कैंटर से टकरा गई। इसके बाद लड़की व कैंटर के ड्राइवर में जमकर बहस हो गई। दोनों एक-दूसरे की गलती बताने लगे। जिसके बाद लड़की ने फोन कर अपने भाइयों को बुला लिया। उन्होंने कैंटर ड्राइवर को जमकर सड़क पर ही लातों से पीटा। जिसकी वजह से वहां भारी भीड़ जमा हो गई। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को अपने बयान दर्ज कराने के लिए थाने बुला लिया। फिलहाल इस घटना में किसकी गलती थी, इसको लेकर पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस जांच के मुताबिक लड़की चिक-चिक चौक से राइट टर्न ले रही थी, तभी सीधे जा रहे कैंटर से हलके से उसकी इनोवा टकरा गई। इसके बाद कैंटर भी रुक गया। लड़की ने इनोवा के किनारे कार को क्षतिग्रस्त देखा तो ड्राइवर के साथ झगड़ा हो गया। कैंटर ड्राइवर ने अपनी गलती नहीं मानी और कहा कि वो सीधे जा रहा था। वहीं, लड़की का कहना था कि उसने इंडिकेटर देकर इनोवा मोड़ी थी। जिसके बाद लड़की ने अपने भाइयों को बुला लिया।

भीड़ बनी रही तमाशबीन

जिस वक्त कैंटर के ड्राइवर को पीटा जा रहा था तो वहां करीब 20 से ज्यादा लोग मौजूद थे। इसके बावजूद किसी ने कैंटर ड्राइवर को बचाने की कोशिश नहीं की। हालांकि कुछ देर बाद थाना डिवीजन 2 की पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद माहौल को शांत कराया और दोनों को थाने बुला लिया।