पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घरेलू हिंसा:पत्नी को मारे थप्पड़ कान का पर्दा फटा तो पुलिस को कंप्लेंट दी, मामला दर्ज

जालंधर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पत्नी का आरोप- पति किसी न किसी बात पर मारता है ताने, रोकने पर पीटता है

थाना भार्गव कैंप में अवतार नगर की गली नंबर-13 में रहने वाली 40 साल की उज्बेकिस्तान की रहने वाली लीनारा से मारपीट कर कान का पर्दा फाड़ने वाले पति गुरमीत सिंह के खिलाफ पर्चा दर्ज किया गया है। गुरमीत सिंह रामामंडी एरिया में रेस्टोरेंट चलाते हैं।

केस में आईपीसी की धारा 323, 325 व 498 ए लगाई है। एसएचओ भगवंत सिंह भुल्लर ने पर्चा दर्ज होने की पुष्टि की है। उज्बेकिस्तान की रहने वाली 40 साल की लीनारा ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि करीब 15 साल पहले वह गुरमीत सिंह के साथ इंडिया आ गई थी। यहां पर उनकी शादी हो गई। शादी से एक 14 साल की बेटी है। महिला का आरोप है कि किसी न किसी बात पर उसे पति ताने मारता है। वह रोष जाहिर करती तो उसे पीटता है।

महिला ने आरोप लगाया कि पति के साथ विवाद को लेकर राजीनामे भी हुए। उसे दहेज के लिए भी ताने मारे जाते हैं। 25 नवंबर को उस समय हद हो गई जब पति ने उसे खूब पीटा। उसे बाएं कान पर इतने थप्पड़ मारे कि सुनना बंद हो गया था। उसे इलाज के लिए अस्पताल में लेकर गए थे तो कान की रिपोर्ट आने पर पता चला कि उसका कान का पर्दा फट गया है, इसके बाद पुलिस ने पति के खिलाफ पर्चा दर्ज कर उसे नोटिस जारी कर दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें