पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पर्चा दर्ज:जीटीबी नगर के पास महिला से छीना पर्स, रुपये10 हजार और आईफोन ले गए

जालंधर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बाजार से लौट रही थी प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी

मॉडल टाउन से सटे गुरु तेग बहादुर नगर गुरुद्वारा के पास प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी से बाइक सवार दो लुटेरों ने पर्स लूट लिया। पर्स में करीब 10 हजार रुपए और एक आईफोन था। गार्डन कॉलोनी की रहने वाली रमन कौर पत्नी अमृतपाल के बयानों पर देर रात थाना डिवीजन छह की पुलिस ने लूट का पर्चा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दिए बयान में रमन कौर पत्नी अमृतपाल ने बताया कि उनके पति प्रॉपर्टी डीलर हैं। शाम 6 बजे वह जीटीबी नगर के पास स्थित गुरुद्वारे वाली मार्केट मैं कुछ सामान लेने आई थी। उनके साथ उनके घर के दोनों नौकर भी थे।

वह दुकान से सामान लेकर वापस जा ही रही थी। जैसे ही वह अपने कार के दरवाजे के पास पहुंची, इतने में बाइक पर सवार होकर दो लुटेरे आए और उसके हाथ से उसका पर्स झपट कर वहां से फरार हो गए। इसके बाद महिला ने शोर मचाया तो तो आसपास के लोग इकट्ठे हो गए। आरोपियों का काफी दूर तक उनके नौकरों ने पीछा भी किया। मगर वहां से फरार होने में आरोपी कामयाब रहे। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी कब्जे में लिए हैं, जिसके आधार पर पुलिस आरोपियों की पहचान में जुटी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें