पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरों का आतंक:रैणक बाजार में महिलाओं ने पर्स चुराया, मां-बेटी ने पीटा

जालंधर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक को पकड़ा तो दूसरी को फोन कर बुलाया

रैणक बाजार में शनिवार को दो महिलाओं ने एक महिला का पर्स चुरा लिया। पता लगते ही पीड़ित महिला ने बेटी और साथी महिला के साथ आरोपी महिलाओं को टिक्की वाला चौक के पास पकड़ कर पीट डाला। बल्लां में रहने वाली सुरिंदर कौर ने बताया कि वे रैणक बाजार में शॉपिंग करने आई थीं। आगे उनकी देवरानी जा रही थी, जिसकी बाजू में पर्स लटका हुआ था। तभी एक महिला कभी दाएं तो कभी बाएं तरफ जा रही थी।

पहले सोचा कि वह जल्दी में है लेकिन वे एक दुकान के अंदर गईं तो पता लगा कि पर्स गायब था। उन्हें महिला की पहचान थी तो उसकी तलाश शुरू कर दी। तभी टिक्की वाला चौक के पास आरोपी महिला मिल गई। पहले उसने पर्स चुराने से इनकार किया लेकिन बाद में भागने लगी।

इसके बाद सुरिंदर कौर और उनके साथ आई महिलाएं भड़क गईं और आरोपी महिला की धुनाई कर दी। इसके बाद आरोपी महिला ने मान लिया कि उसने पर्स चुराया था।

सुरिंदर कौर ने बताया कि आरोपी महिला को बाकी साथी बुलाने के लिए कहा तो फोन करके एक और महिला को बुला लिया। उसने बताया कि पर्स उसके पास नहीं, तीसरी महिला के पास है। उसे बुलाने के लिए कहा तो बोली- उसका मोबाइल नंबर नहीं पता।

काफी पिटाई के बाद भी आरोपी महिलाएं नहीं मानीं तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के आने पर आरोपियों ने पर्स और अन्य सामान लौटा दिया। थाना-4 के एसएचओ ने बताया कि पीड़ित महिला ने बताया कि गलती से दोनों महिलाओं के पास उनका पर्स चला गया था। इस कारण कार्रवाई नहीं की गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें