पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जालंधर में मनचले की करतूत:बस स्टैंड पर खड़ी एक्सरे टेक्निशियन युवती से की छेड़छाड़, पांच दिन पहले 10 साल की लड़की का भी पकड़ा था हाथ

जालंधर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हंगामा हुआ तो आरोपी नीटू वहां से भाग निकला। - प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
हंगामा हुआ तो आरोपी नीटू वहां से भाग निकला। - प्रतीकात्मक फोटो

स्कैनिंग सेंटर ड्यूटी पर जाने के लिए बस स्टैंड में खड़ी एक्सरे टेक्निशियन युवती से एक मनचले ने छेड़छाड़ की। युवती ने शोर मचाया तो गांव के ही एक युवक ने आरोपी को भगाया। इसी आरोपी ने 5 दिन पहले टेक्निशियन की भतीजी का भी हाथ पकड़ लिया था। इसकी शिकायत मिली तो पुलिस ने आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 354, 354(A), 354(B) के तहत केस दर्ज किया है।

अलावलपुर की रहने वाली युवती ने बताया कि वह जालंधर के एक स्कैनिंग सेंटर में बतौर एक्सरे टेक्निशियन काम करती है। सोमवार को वह ड्यूटी पर जाने के लिए घर से निकली। दोपहर करीब 1.30 बजे वह बस स्टैंड पहुंच गई। वहां पर अलावलपुर के वार्ड 4 स्थित ठठी मोहल्ले का नीटू भी खड़ा था। पहले वह उसे गंदी नजर से देखने लगा। फिर उसने अश्लील इशारे करने शुरू कर दिए।

लड़की बचने के लिए किनारे जाकर खड़ी हुई तो आरोपी ने बांह पकड़ी

यह देखकर वह बस स्टैंड के एक किनारे जाकर खड़ी हो गई। थोड़ी देर में नीटू वहीं आ पहुंचा। छेड़छाड़ के इरादे से पहुंचकर पहले उसने अपने कंधे से उसे धक्का मारा। फिर उसकी बांह पकड़ ली। यह देखकर वह घबरा गई और जोर-जोर से शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर पास खड़े गांव के ही दूसरे व्यक्ति ने उसे छुड़ाया। इसके बाद नीटू वहां से फरार हो गया।

दस साल की भतीजी को रास्ते में जाते छेड़ा था

एक्सरे टेक्निशियन ने बताया कि इससे 5 दिन पहले नीटू ने उसकी 10 साल की भतीजी से भी छेड़छाड़ की थी। आरोपी नीटू ने रास्ते में जाते हुए उसकी बांह पकड़ ली थी। जिसके बाद अब एक्सरे टेक्निशियन लड़की ने पिता को साथ ले जाकर आरोपी के खिलाफ पुलिस को शिकायत कर दी।