पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

स्कूटी लेकर लौट आए तो किया भरोसा:जालंधर में ट्रायल के बहाने मांगी पल्सर बाइक लेकर युवक-युवती फरार, दुकानदार करता रह गया इंतजार

जालंधर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कार्रवाई करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
कार्रवाई करती पुलिस।

जालंधर में एक युवक-युवती ने दुकानदार से अनोखे ढंग से ठगी कर डाली। उन्होंने ट्रायल करने के बहाने एक पल्सर बाइक ली और फिर उसे लेकर फरार हो गए। दुकानदार उनका इंतजार करता रहा। जब वो वापस नहीं लौटे तो पुलिस बुलाई गई। अब CCTV फुटेज खंगालकर उनकी तलाश की जा रही है। हालांकि इसमें भी युवती का चेहरा नजर नहीं आ रहा। पुलिस का कहना है कि मौके से मिले सुराग के आधार पर सभी नाकों में अलर्ट भेज दिया गया है।

दुकानदार संजीव जानकारी देते हुए
दुकानदार संजीव जानकारी देते हुए

स्कूटी में वॉबलिंग करने की बात कह मांगी थी पल्सर बाइक

भगवान वाल्मीकि चौक पर शिवा ऑटो डील चलाने वाले संजीव ने बताया कि उनके पास एक युवक-युवती आए। उन्होंने पहले स्कूटी लेने की बात कही। उन्होंने स्कूटी दिखाई और वो उसका ट्रायल लेकर लौट आए। उन्होंने कहा कि स्कूटी वॉबलिंग कर रही है और कोई बाइक दिखाने की बात कही। उन्होंने 220CC की पल्सर बाइक दिखा दी। उन्होंने कहा कि बाइक में कोई प्रॉब्लम न हो, इसलिए वो ट्रायल लेकर आते हैं। दोनों स्कूटी लेकर लौट आए थे, इसलिए दुकानदार ने भरोसा कर लिया। इसके बाद वो पल्सर बाइक लेकर निकले लेकिन वापस लौटकर नहीं आए।

CCTV कैमरे में युवती का चेहरा नजर नहीं आ रहा।
CCTV कैमरे में युवती का चेहरा नजर नहीं आ रहा।

CCTV कैमरे खंगालकर जुटा रहे सबूत

थाना डिवीजन 4 के ASI जगतार सिंह ने कहा कि युवक-युवती एक दिन पहले भी आए थे। इस मामले में दुकान व आसपास के इलाकों में CCTV कैमरे खंगालकर सबूत जुटाए जा रहे हैं। बाइक के नंबर व हुलिए के बारे में भी सभी पुलिस नाकों को अलर्ट कर दिया है।

खबरें और भी हैं...