हवस मिटाने के लिए अमानवीयता:जालंधर में युवक ने कुतिया से किया गंदा काम, दोस्त की बनाई वीडियो वायरल होने के बाद खुली पोल, FIR

जालंधर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
केस दर्ज कर पुलिस दोनों की तलाश कर रही है। - Dainik Bhaskar
केस दर्ज कर पुलिस दोनों की तलाश कर रही है।

जालंधर में हवस मिटाने के लिए युवक की अमानवीय करतूत सामने आई है। आरोपी रात के अंधेरे में कुतिया को जबरन पकड़कर उसके साथ गंदा काम किया। इस पूरे कुकृत्य का आरोपी के दोस्त ने वीडियो बना लिया। 36 सेकंड का वीडियो जब वायरल हुआ तब मामला उजागर हुआ। जिसके बाद पुलिस ने कुकर्म के आरोपी और उसके दोस्त के खिलाफ IPC की धारा 377 व प्रिवेंशन ऑफ क्रुएलिटी टू एनिमल एक्ट की धारा 11 के तहत केस दर्ज कर लिया।

पुलिस द्वारा दर्ज किए केस के मुताबिक पुलिस के पास एक वीडियो पहुंची। जिसमें एक युवक कुतिया के साथ गंदा काम कर रहा है। पुलिस ने पड़ताल की तो यह मामला भोगपुर के गांव जमालपुर का निकला। इसके बाद ASI इकबाल सिंह की अगुवाई में पुलिस की टीम गांव जमालपुर भेजी गई। वहां आरोपी युवक की पहचान गांव जमालपुर के अश्नी कुमार और उसके साथी कमल के रूप में हुई।

थाना भोगपुर के SHO मनजीत सिंह ने कहा कि इस मामले में वीडियो की पड़ताल के बाद दोनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। उनकी तलाश में पुलिस की टीम रेड कर रही है। जल्द ही उन्हें अरेस्ट कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...