जालंधर / शराब तस्करी के केस में यूथ कांग्रेसी नेता परमजीत बल को मिली क्लीनचिट

X

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

जालंधर. शराब तस्करी के आरोप से घिरे यूथ कांग्रेसी नेता परमजीत सिंह बल को क्लीन चिट दे गई। पुलिस ने बल के दोस्त विक्रमजीत सिंह बंटी को आरोपी मान कर अदालत में चार्जशीट फाइल कर दी है। मामले की अगली सुनवाई 6 अगस्त को होगी। बल उस समय चर्चा में आ गए थे। जब पुलिस ने उनकी गाड़ी से 200 पउए बरामद कर गिरफ्तार किया था। केस में उनके दोस्त बंटी को भी पकड़ा गया था।

थाने में ही दोनों को बेल मिल गई थी। सीपी ने मामले की जांच एसीपी बलजिंदर सिंह संधू को सौंपी थी। जांच के दौरान एसीपी ने बल और उसके दोस्त की टावर लोकेशन लेकर जांच की। जांच में कहा गया है कि बल को बंटी ने कॉल कर बुलाया था। बंटी ने बल को झूठ बोलकर गाड़ी ली और उस में शराब लेकर आया था।

एसीपी ने बल को क्लीनचिट दी है, जिसके बाद थाना डिवीजन नंबर-5 की पुलिस ने बल को केस से निकालते हुए बंटी के खिलाफ चार्जशीट फाइल कर दी। एफआईआर नंबर-100 में एएसआई दलजीत सिंह ने कहा था कि दानिशमंदा एरिया को कंटोनमेंट जोन घोषित किया गया है। तभी एक गाड़ी को रोका तो विक्रमजीत और परमजीत सिंह बल बैठे थे। चेकिंग दौरान शराब के 200 पउए बरामद किए गए थे। एसीपी की जांच पर एएसआई की कहानी पर सवाल उठे हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना