• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Youth Murdered In Jalandhar, Real Brothers Murdered And Thrown In Kali Bei, Caught By Police After Appearing In CCTV, Dead Body Recovered After Interrogation, Used To Prevent Wrongdoing

जालंधर में गलत काम से रोकने वाले युवक की हत्या:सगे भाईयों ने कत्ल कर काली बेई में फेंकी बॉडी, CCTV फुटेज में दोनों दिखे मृतक के साथ; पूछताछ के बाद लाश बरामद

जालंधर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
काली बेई से बरामद युवक का शव उठाकर ले जाते लोग। - Dainik Bhaskar
काली बेई से बरामद युवक का शव उठाकर ले जाते लोग।

जालंधर में सगे भाईयों ने गांव के ही युवक की हत्या कर दी। इसके बाद उसकी लाश को खुर्द-बुर्द करने की मंशा से काली बेई में फेंक दिया। युवक के गायब होने से घरवाले परेशान थे। उन्होंने पुलिस को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने जांच शुरू की तो CCTV में दोनों भाई गायब युवक के साथ जाते नजर आ गए। इसके बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की और फिर लाश बरामद कर ली। आरोपियों पर हत्या व लाश खुर्द-बुर्द करने का केस दर्ज कर पुलिस कारण पता करने में जुट गई है। शुरूआती जांच में पता चला कि मृतक दोनों भाईयों को गलत काम करने से रोकता था।

मृतक युवक हरदीप सिंह उर्फ बंटी।
मृतक युवक हरदीप सिंह उर्फ बंटी।

अचानक घर से गायब हो गया था युवक

गांव चित्तेवाली के गुरदीप सिंह ने बताया कि उसका भाई हरदीप सिंह उर्फ बंटी 11 सितंबर को अचानक गायब हो गया। वह शादीशुदा था। 35 साल के हरदीप के घर न लौटने पर 12 सितंबर को उन्होंने पुलिस के पास गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। इसके बाद पड़ताल शुरु हुई तो सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए। इसमें गांव के ही एलबर्ट उर्फ विक्की और उसका भाई टोनी गायब युवक बंटी के साथ नजर आए। इसके बाद हत्याकांड का पूरा राज खुल गया।

लाश बरामदगी के बाद कारण की होगी पूछताछ : एसएचओ

थाना सदर के एसएचओ सुखदेव सिंह ने कहा कि दोनों भाई पुलिस की हिरासत में हैं। उनसे पूछताछ हुई तो पता चला कि जगराल गांव से जाते वक्त रास्ते में आते काली बेई के पुल पर उन्होंने लाश फेंकी थी। डेडबॉडी गोताखोरों की मदद से ढूंढ ली गई है। उन्होंने कहा कि पहले पुलिस लाश बरामद करने की कोशिश कर रही थी। अब उनसे पूछताछ की जाएगी कि उन्होंने हरदीप बंटी की हत्या क्यों की?

खबरें और भी हैं...