पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसे में मौत:एक्सीडेंट में युवक की मौत, शव के ऊपर से निकलते रहे वाहन,फावड़े से इकट्ठे करने पड़े शव के चीथड़े

जालंधर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सुच्ची पिंड के सामने दर्दनाक हादसा,फावड़े से इकट्ठे करने पड़े शव के चीथड़े

नेशनल हाईवे पर सुच्ची पिंड के सामने एक्सीडेंट का एक दर्दनाक मामला सामने आया है। एक्सीडेंट के बाद शव के ऊपर से इतने वाहन निकल गए कि लाश के टुकड़े फावड़े से इकट्ठा करने पड़े। शव एक बोरी में भरकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेजा गया है। जीटी रोड पर सुच्ची पिंड के सामने सुबह करीब आठ बजे क्षत-विक्षत शव देखकर थाना रामामंडी की पुलिस को सूचना दी गई। एएसआई जसबीर सिंह ने मौके पर जांच शुरू की। लाश के टुकड़े इधर-उधर बिखरे हुए थे। शव की हालत देखकर साफ नजर आ रहा था कि कई वाहन ऊपर से निकल चुके हैं।

पुलिस ने लाश फावड़े से इकट्ठा करवाकर एक बोरी में भर लिया। एसएचओ सुलखण सिंह ने कहा कि प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि मृतक करीब 25 साल का मानसिक रोगी था। एक हफ्ते पहले उसे इलाके में देखा गया था। तड़क सार ही एक्सीडेंट का शिकार हुए मानसिक रोगी पर कई वाहन निकल जाने के कारण लाश की यह हालत हो गई है। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि शव बुरी तरह कुचला जा चुका था। पहचान तक करना मुश्किल हो गया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें