पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बिजली बंद:रात को इंसुलेटर खराब होने से 11 इलाकों की 11 घंटे बंद रही बिजली, पावरकाॅम को सुबह मिला फाल्ट

पठानकोटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सुबह ट्यूबवेल के बंद होने से लोग पानी नहीं मिलने से हुए परेशान
Advertisement
Advertisement

बीती रात श्रीराम लीला ग्राउंड के निकट इंसुलेटर खराब हो जाने से श्रीराम लीला ग्राउंड, लमीनी, देव नगरी, विश्वकर्मा नगर, काजीपुरा, मोहल्ला सिंहपुरा, विश्वकर्मा नगर, प्रताप नगर, ग्रीन हैवन कालोनी, मिशन रोड और ईसा नगर सहित 11 इलाकों की बिजली 11 घंटे तक बंद रही। रात 11:45 बजे बंद हुई बिजली सुबह सवा 10 बजे आई। 

बिजली न होने के कारण ट्यूबवेल नहीं चल पाने से लोगों को पानी के लिए भारी दिक्कत हुई। क्षेत्रवासी रामकुमार, तरसेम लाल, विनोद, राकेश कुमार ने बताया कि बिजली बंद होने के बाद पावरकॉम को शिकायत भी की लेकिन बिजली नहीं आई।

पूरी रात गर्मी में लोग हाल बेहाल रहे। बिन पानी के लोगों को सुबह नहाने धोने में भी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

वहीं, पावरकाम सब अर्बन के एक्सईएन कुलदीप सिंह ने कहा कि श्रीराम लीला ग्राउंड के निकट तीन अलग-अलग पोल पड़ते थे जहां से इंसुलेटर खराब हो जाने के कारण बिजली चली गई पावरकाम कर्मचारियों को फाल्ट ढूंढने में काफी मशक्कत करनी पड़ी करीब 10 घंटे लग गए सारा एरिया चैक करने के बाद श्रीराम लीला ग्राउंड एरिया के निकट फाल्ट मिला, जिसे ठीक कर बिजली चालू करवा दी गई है।  

बीती रात को मिशन रोड पर भी जंपर उड़ जाने मिशन रोड और शांत बिहार एरिया के लोगों को बार बार बिजली चली जाने से परेशानी होती रही लेकिन पावरकॉम के कर्मचारियों ने जल्द ही फाल्ट ढूंढ़कर लाइट को चालू करवा दिया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement