पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दो गुटों में तकरार:बेहड़ियां बुजुर्ग में क्रशर पर 2 गुटों की तकरार में फायरिंग पर 11 नामजद

पठानकोट/सुजानपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शुक्रवार देर का रात का मामला, हमले में 4 लोग हो गए थे जख्मी

माधोपुर स्थित बेहड़ियां बुजुर्ग में क्रशर पर दो गुटों में हुई तकरार में सुजानपुर पुलिस ने घायलों के बयान पर 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

शिकायतकर्ता गांव नया गुगरां निवासी हरजीत सिंह ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उनकी बेहड़ियां बुजुर्ग में एशियन स्टोन क्रशर में भागीदारी है। वह 8 जनवरी शाम को साथी गुरदर्शन सिंह निवासी नानोनंगल गुरदासपुर, हरविंदर सिंह निवासी धीरा, गुलाब सिंह निवासी गुमटाला अमृतसर के साथ अपने ऑफिस में बैठकर बिजनेस संबंधी बातें कर रहे थे।

इस दौरान अभिषेक शर्मा काकू, अश्वनी, बलदेव पवन, मास्टर शांति प्रकाश, गुरुदेव, विनोद कुमार, गुरदित सिंह, अमित त्रेहन, आकाश शर्मा, ऋषभ शर्मा, फौजी अपने 15 अज्ञात साथियों के साथ बोलेरो, इनोवा, कैंटर गाड़ी में ललकारे मारते हुए क्रशर पर आए। गुरदेव सिंह ने ललकारा और कहा कि इनको क्रशर पर बैठने का मजा सिखाते हैं। उक्त लोगों ने अपनी पिस्टल से दो-तीन हवाई फायर किए। साथ ही विनोद कुमार तथा अश्विनी कुमार ने पिस्टल से हवा में फायर किए।

गुरदेव सिंह ने मुझे जान से मारने की नीयत से मुझ पर फायर किया, जो अॉफिस के दरवाजे के बीच खड़े मेरे साथी गुरदर्शन सिंह की टांग में लगा। अश्विनी कुमार ने अज्ञात व्यक्ति के पास से दातर पकड़कर उस पर बार किया। यह उसके सिर पर लगा। वहीं, अभिषेक कुमार ने लोहे की रॉड के साथ व आकाश शर्मा ने भी बार किया। ऋषभ ने डांग से हमला किया। वहीं, उक्त लोगों के साथ आए साथियों ने रॉड, पिस्टल, बेसबॉल तथा अन्य हथियारों से उन पर तथा उनके साथियों पर बार किए।

हमले में हरविंदर सिंह, गुलाब सिंह और गुरदर्शन सिंह को काफी चोटें आने से जख्मी हो गए। उन्होंने कहा कि उनका शोर सुनकर आसपास के क्रशर वाले उनकी ओर भागे तो हमलावर क्रशर पर उनकी गाड़ियों में स्कार्पियो, थार तथा एक और गाड़ी को तोड़कर भाग गए। उन्होंने बताया कि क्रशर के मुंशी शिव महाजन ने गाड़ी मंगवाकर उन्हें अस्पताल पहुंचाया।

क्रशर पर कब्जा करने की नीयत से हमला किया गया : हरजीत सिंह

घायल हरजीत ने बयान में बताया कि हमारे एशियन स्टोन क्रशर पर गुरदेव सिंह और अश्विनी धक्के से कब्जा करना चाहते हैं। कब्जे की नीयत से हमला किया गया है। उधर, सुजानपुर थाना प्रभारी अवतार सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता हरजीत के बयानों पर अभिषेक शर्मा उर्फ काकू, अश्विनी, बलदेव पवन, आकाश शर्मा, ऋषभ शर्मा, फौजी निवासी पटेल चौक, शांति प्रकाश निवासी पठानकोट, गुरुदेव निवासी विर्क धारीवाल, विनोद, गुरदित सिंह, अमित त्रेहन निवासी फ्रेंड्स कॉलोनी पर 324, 323, 336, 427, 148,149 व आर्म्स एक्ट में केस दर्ज किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser