जांच शुरू / चोरी करने के इरादे से घर में घुसे 2 युवक, सीसीटीवी कैमरों पर लगाई टेप, 3 घंटे बैठे रहे, तड़के चले गए

सीसीटीवी कैमरे में कैद संदिग्ध। सीसीटीवी कैमरे में कैद संदिग्ध।
X
सीसीटीवी कैमरे में कैद संदिग्ध।सीसीटीवी कैमरे में कैद संदिग्ध।

  • मामून में चोरी की कोशिश
  • वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

पठानकोट. सोमवार देर रात दो युवक मामून स्थित घर की छत से नीचे आए और घर के बाहर व प्रांगण में लगे तीन सीसीटीवी कैमरों पर टेप लगाकर बंद कर दिए।

दोनों युवक सीढ़ियों के पास तीन घंटे छिपकर बैठे रहे। सुबह होने पर चले गए। घर का मालिक जम्मू से वापस आया तो देखा कि सीसीटीवी कैमरों पर टेप लगी थी। 

उन्होंने किया तो रात डेढ़ से 2 बजे दोनों युवक घर की छत से आते और सीसीटीवी कैमरों पर टेप लगाते दिखाई दिए। दोनों युवक तीन घंटे तक छिपकर बैठे रहे और सवेरे 4 बजे चले गए।

उन्होंने सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो देखा कि एक दिन पहले शाम को दोनों युवकों ने घर के बाहर रेकी की थी। मालिक के मुताबिक घर के प्रांगण से एक रुमाल मिला है, जिस पर कुछ केमिकल लगे थे।

घर के मालिक दीपराज ने बताया कि वह काम के सिलसिले से जम्मू गए थे। घर में उसकी पत्नी व बच्चे थे। रात को पत्नी व बच्चे सो रहे थे।

इस दौरान दोनों युवकों ने घर की छत से सीढ़ियों से नीचे आए और घर में लगे तीन सीसीटीवी कैमरों पर टेप लगा दी और तड़के 4 बजे तक बैठे रहे। घर के मालिक के मुताबिक घर में घुसे दोनों युवकों ने मामून से ही दुकान से टेप खरीदी थी।

उसे आशंका है कि दोनों युवक मामून एरिया के रहने वाले हैं। उन्होंने इसकी शिकायत थाना मामून में की। मामून पुलिस ने शिकायत मिलने पर जांच शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना