पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना अपडेट:जिले में 249 लोगों की रिपोर्ट आई निगेटिव, 2 साल की बच्ची समेत 17 नए पॉजिटिव मिले

पठानकोटएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

शनिवार को जिले में कोरोना के 17 मरीज और मिले। 266 सैंपलों की आई रिपोर्ट में 249 निगेटिव आए। इनमें कोरोना संक्रमित चल रहे लोगों के संपर्क में 9 लोग शामिल हैं। जबकि, एक गर्भवती महिला भी है।

कोरोना पॉजिटिव आए 17 मरीजों में बैंक कालोनी गिल एवेन्यू के 4 लोग, आर्मी के 2 जवान, सैली रोड सुरक्षा कालोनी निवासी व्यक्ति, मोहल्ला घरथौली निवासी महिला, इंदिरा कालोनी निवासी महिला, बजरी कंपनी निवासी गर्भवती, कबीर चौक निवासी महिला, ढाकी रोड प्रेमनगर निवासी युवती व महिला, रामलीला ग्राउंड के पास रहने वाले दंपति, नरोट मेहरा निवासी महिला, मोहल्ला चार्जियां निवासी युवक है। सेहत विभाग का कहना है कि पॉजिटिव आए 17 लोगों को चिंतपूर्णी मेडिकल कॉलेज में आइसोलेट किया है।

सेनगढ़ और प्रेमनगर में कोरोना चेन बनने के बाद लोगों की सैंपलिंग
सेनगढ़ और प्रेमनगर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की चेन बनने के बाद शनिवार को हेल्थ टीम ने उक्त एरिया में कैंप लगाकर चेकिंग की। टीम ने कैंप में लोगों के कोरोना की जांच के लिए सैंपल लिए वहीं, इस एरिया को माइक्रो कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है। वहीं, सेहत विभाग ने लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की हिदायत दी है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement