पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आयोजन:पठानकोट के सभी ब्लॉकों में 25 मेंबरी यूथ कार्यकारिणी का गठन किया जा चुका, अब बूथ स्तर पर करेंगे : शेल्के

पठानकोटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिला पठानकोट यूथ कांग्रेस ने कार्यक्रम का किया आयोजन

जिला यूथ कांग्रेस की ओर से पठानकोट में जिलाध्यक्ष तोषित महाजन की अध्यक्षता में कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इसमें पंजाब यूथ कांग्रेस इंचार्ज बंटी शेल्के, सहायक इंचार्ज मुकेश कुमार, जिला इंचार्ज केपी पाहड़ा, युवा नेता आशीष विज, हरसिमरन बाजवा योगेश हंडा उपस्थित हुए।

पंजाब इंचार्ज बंटी शेल्के ने कहा कि युवा पार्टी की रीड की हड्डी हैं। युवा शक्ति को पार्टी से ज्यादा से ज्यादा जोड़ने के लिए सभी कार्यकर्ताओं की ओर से विशेष प्रयास किए जा रहे हैं।

पार्टी संगठन की मजबूती के लिए जिला पठानकोट के हर ब्लाक में 25 सदस्यीय कार्यकारिणी का गठन किया जा चुका है तथा हर विधानसभा क्षेत्र में प्रत्येक बूथ पर युवाओं की कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा।

देश की जनता नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की कार्यशैली से बुरी तरह खफा है। उन्होंने कहा कि देश की जनता को कोई फायदा देने की बजाय पेट्रोल-डीजल की कीमत बढ़ा दी गई हैं जिससे आम आदमी की जेब पर काफी बोझ पड़ गया है।

किसान विरोधी ऑर्डिनेंस जारी किए गए हैं। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता अभी से ही 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों के लिए जुट जाएं तथा ज्यादा से ज्यादा युवाओं को पार्टी संगठन से जुड़े।

जिला अध्यक्ष  तोषित महाजन ने कहा कि देश का युवा वर्ग पूरी तरह से कांग्रेस पार्टी के साथ है। इस मौके असेंबली प्रधान वरिंदर सिंह लक्की, रमन शर्मा, कुलजीत सेंटी, आशीष महाजन, विकास, योगेश, वरुण कोहली, मनदीप कुमार, मानव शर्मा, बलवान सिंह, अंकित मेहरा, पवन, नीरज, रामस्वरूप उपस्थित थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें