पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नामजद किया:शर्तों का उल्लंघन करने और कोर्ट से गैरहाजिर रहने पर 5 नामजद

पठानकोट10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोर्ट से सशर्त जमानत लेकर शर्तों का उल्लंघन करने और कोर्ट से गैरहाजिर रहने वाली महिला समेत 5 लोगों पर जिला पुलिस ने मामला दर्ज किया है। थाना डिवीजन नं.1 पुलिस ने 2011 में नशा तस्करी के आरोप में पकड़े जम्मू-कश्मीर के गांव बलगारा, जिला किश्तवाड़ निवासी मीर चंद के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मीर चंद को 2014 में स्पेशल कोर्ट ने पीओ करार दिया था। इसके अलावा, थाना डिवीजन नं.1 पुलिस ने गुरदासपुर के कादियां निवासी मंगल सिंह उर्फ मंगा के खिलाफ भी मामला दर्ज किया। पुलिस ने उक्त आरोपी को 2019 में नशीले पदार्थ सहित पकड़ा था।

उक्त व्यक्ति सेशन जज की अदालत से गैरहाजिर रहा। जिसके चलते उसे जनवरी 2020 में भगाेड़ा करार दिया गया था। इसके अलावा, थाना डिवीजन नं.2 पुलिस ने सुजानपुर निवासी रोहित कुमार पर मामला दर्ज किया। पुलिस ने आरोपी को 2012 में नशीले पदार्थ सहित पकड़ा था। 2013 में केस ट्रायल शुरू हुआ। लेकिन वह कोर्ट से लगातार गैरहाजिर रहा।

जिसके चलते एडिशनल सेशन जज ने उसे मई 2021 में भगाेड़ा घोषित कर दिया। वहीं, थाना डिवीजन नं.2 पुलिस ने राजस्थान के गांव गंगोली, जिला अलवर निवासी मीना के खिलाफ भी जमानत की शर्तों के उल्लंघन में मामला दर्ज किया। पुलिस ने आरोपी को 2012 में नशीले पदार्थ सहित पकड़ा था। 2014 में एडिशनल सेशन जज ने उसे भगाेड़ा करार दिया। इसके अलावा थाना नंगलभूर पुलिस ने लुधियाना निवासी विनोद कुमार पर मामला दर्ज किया। आरोपी विनोद को 1993 में नशीले पदार्थ सहित काबू किया था। आरोपी के खिलाफ अदालत से जमानत लेकर शर्तों का उल्लंघन करने पर नामजद किया है।

खबरें और भी हैं...