पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अच्छी पहल:रेलवे स्टेशन पर कैंप में 570 मुलाजिमों ने लगवाई वैक्सीन

पठानकोट12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रशासन की लोगों से पहल, सभी लोग लगवाएं वैक्सीन, तभी कोरोना से छुटकारा मिलेगा और हम सब सुरक्षित रह पाएंगे

पठानकोट सिटी रेलवे स्टेशन पर लगाए गए पांच दिवसीय वैक्सीनेशन कैंप में लगभग 570 लोगों ने वैक्सीन लगवाई। रेलवे अधिकारियों ने बताया कि पांच दिवसीय वैक्सीनेशन कैंप में 18 से 60 वर्ष की आयु तक के सभी रेल कर्मी व उनके परिवार के सदस्यों काे वैक्सीन लगाई जा रही है। उन्होंने बताया कि 1 मई को लगभग 320 लोगों को वैक्सीन लगाई गई अाैर दो मई को 250 लोगों काे वैक्सीन लगाई गई। उन्होंने रेलवे विभाग के सभी कर्मचारियों का कहा कि वह अपने डिपो के सभी साथियों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें।

24 अप्रैल को जिन कर्मचारियों को वैक्सीन नहीं लग पाई थी वह इस कैंप में आकर वैक्सीन लगवाएं। कैंप में वैक्सीन लगवाने के लिए कर्मचारी अपना व परिवार के सदस्यों का भी आधार कार्ड साथ लेकर आए। यूआरएमयू के ब्रांच सचिव मंगत राम सैनी ने कहा कि 4 व 5 मई को वेंटिंग हाल में सभी कर्मचारी अपने परिवार सहित पहुंचकर वैक्सीन लगवाएं।

सुजानपुर व माधोपुर में 197 लोगों को लगी वैक्सीन

सुजानपुर/माधोपुर|कम्युनिटी हेल्थ सेंटर सुजानपुर में पार्षद डॉक्टर अविनाश डोगरा 143 लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई गई। जानकारी देते हुए कम्युनिटी हेल्थ सेंटर सुजानपुर की नोडल अधिकारी डॉ. आंचल शर्मा ने बताया कि आज 143 लोगों को करोना के बचाव हेतु वैक्सीन दी गई है। पीएचसी माधोपुर में 54 लोगों को वैक्सीन लगाई गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें