पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड वैक्सीनेशन:सिविल में 55 पुलिसकर्मियों सहित 78 काे लगा टीका, दूसरे दिन भी किसी सीएचसी में नहीं लगी किसी को वैक्सीन

पठानकोट19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सिविल अस्पताल में वैक्सीनेशन सेंटर पर खड़े पुलिस कर्मी। - Dainik Bhaskar
सिविल अस्पताल में वैक्सीनेशन सेंटर पर खड़े पुलिस कर्मी।

कोविड वैक्सीन के 18वें दिन शनिवार को सिविल अस्पताल में ही 55 पुलिस कर्मियों सहित 78 हेल्थ वर्करों को वैक्सीन लगी। दूसरे दिन भी सीएचसी बुंगल बधानी, घरोटा, नरोट जैमल सिंह और सुजानपुर में किसी को वैक्सीन नहीं लग पाई। सिविल अस्पताल में बनाए सेंटर पर कोविड के दौरान फ्रंटलाइन पर काम करने वाले 55 पुलिस कर्मियों, 23 हेल्थ वर्करों को वैक्सीन लगी। एसएमओ डा. राकेश सरपाल का कहना है कि सिविल में बने वैक्सिनेशन सेंटर पर वैक्सीन लगाने का काम किया जा रहा है।

विभाग की अपील- जिनके नाम पोर्टल पर हैं, वह वैक्सीन लगवाएं

जिले में सरकारी और प्राइवेट अस्पतालों के 3375 हेल्थ वर्करों को वैक्सीन लगनी है। फ्रंट लाइन पर काम करने वाले 1350 पुलिस मुलाजिमों को वैक्सीन लगनी है। जिले में अब तक के 18 दिनों में 1457 हेल्थ वर्करों और फ्रंट लाइन पुलिस मुलाजिमों को वैक्सीन लगी है। अभी तक 30.83 प्रतिशत वैक्सीन लग पाई है। अपील की है कि जिन हेल्थ वर्करों और पुलिस कर्मियों के नाम पोर्टल पर हैं, वह सिविल में आकर वैक्सीन लगवाएं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें