पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रदर्शन:आप कार्यकर्ताओं ने कृषि कानूनों की कॉपियां फूंक किया प्रदर्शन

पठानकोट8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आम आदमी पार्टी ने बुधवार को मलिकपुर स्थित एडमिनिस्ट्रेटिव कांप्लेक्स के बाहर जिला प्रधान कैप्टन सुनील गुप्ता की प्रधानगी में कृषि कानूनों की प्रतियां जलाईं। सुनील गुप्ता ने कहा कि पूरा पंजाब खेती कानूनों के खिलाफ है। किसान दिल्ली की सरहद पर गूंगी और बहरी सरकार के खिलाफ हक की लड़ाई लड़ रहे हैं, लेकिन उसके कान पर जूं तक नहीं सरक रही है। उन्होंने कहा कि आप किसानों के साथ है।

प्रदेश की कांग्रेस सरकार भी किसानों को गुमराह कर रही है। कानूनों को बनाने वाली कमेटी में पंजाब के सीएम कैप्टन अमरेंद्र सिंह भी शामिल थे और कानूनों को मंजूरी देने के लिए गठित कमेटी की बैठक में खुद कैप्टन भी शामिल थे। उन्होंने कहा कि कैप्टन किसानों को समर्थन देने का झूठा ड्रामा कर रहे हैं। खेती कानूनों जैसा कानून फलों और फूलों के लिए खुद बनाकर विधानसभा में पास किया है और खुद कई बार निजी कंपनियों को खेती देने की बात कर चुके हैं। उन्होंने कृषि कानून को रद्द कराने के लिए सभी पंजाबियों को एकजुट होकर लड़ाई लड़ने का आह्वान किया।

इस मौके पर जिला महासचिव मनोहर सलारिया, मीडिया इंचार्ज अरुण मेर, सोशल मीडिया इंचार्ज माणिक गुप्ता, जिला मेंबर आरके शर्मा शॉकर, लाल चंद कटारूचक्क, विजय कुमार, सोमनाथ भगत, नरिंद्र कुमार, माइटी डीन, परमजीत कौर, अनिल, सुभाष वर्मा मौजूद थे। इसी तरह से आप नेता रमेश टोला के नेतृत्व में ढांगू रोड पर वर्करों ने कृषि कानून की प्रतियां फूंकीं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser