मांग की / बांध कर्मचारियों की मांग-समय पर वेतन और सेवामुक्त मुलाजिमों को पेंशन लाभ दे प्रशासन

Administration of dam employees on-time salary and pension benefits to in-service employees
X
Administration of dam employees on-time salary and pension benefits to in-service employees

  • कहा- समय पर वेतन न मिलने से बांध परियोजना पर कार्यरत 3500 कर्मचारी हर माह हो रहे परेशान

दैनिक भास्कर

May 30, 2020, 05:00 AM IST

शाहपुर कंडी. बांध परियोजना पर कार्यरत कर्मचारियों को समय पर वेतन व सेवामुक्त कर्मचारियों को पेंशन न मिलना, सरकारी आवासों की खस्ता हालत होने तथा अन्य प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

इसके लिए बांध परियोजना के कर्मचारी संगठनों का शिष्टमंडल सीटीयू के प्रांतीय महासचिव नत्था सिंह टडवाल, कर्मचारी दल पंजाब के प्रधान सलविंद्र सिंह लाधुपुर व अन्य कई कर्मचारी नेताओं ने बांध प्रशासन के चीफ इंजीनियर संदीप सलूजा व एसई हेडक्वार्टर नरेश महाजन को मिला।

उन्होंने बताया कि बांध परियोजना पर कार्यरत लगभग 3500 कर्मचारियों को हर माह समय पर वेतन नहीं मिल रहा है। मुख्य लेखाकार कार्यालय में कोई भी कार्य ठीक नहीं हो रहा है, जिस कारण 31 मार्च के बाद सेवामुक्त हुए कर्मचारियों को अभी तक पेंशन का लाभ नहीं मिला है।

कमेटी ने मांग की कि खंडहर हो रहे सरकारी आवासों को लीज पर देने के लिए सही पालिसी तैयार की जाए। सेवामुक्त हुए कर्मचारी को दो साल तक उनके ही अलाट हुए आवासों में रहने की अनुमति देने की भी अपील की।

बांध कर्मचारियों के शिष्टमंडल की मांगों को सुनकर चीफ इंजीनियर एसके सलूजा व एसई हेडक्वार्टर नरेश महाजन ने आश्वासन दिया कि बांध पर कार्यरत कर्मचारियों को हर माह दो तारीख से पहले उनके खातों में वेतन डाल दिया जाएगा।

इस अवसर पर कर्मचारी भूपेंद्र सिंह काश्तीवाल, रोशन लाल भगत, निशान सिंह भिंडर, चेयरमैन कप्तान सिंह, गुरनाम सैनी, नरोत्तम कुमार, रविंद्र जगगा, गुरनाम मटौर, लखवीर सिंह, कुलदीप सिंह सहित अन्य कर्मचारी उपस्थित थे

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना