पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पठानकोट में मौसम विभाग का येलो अलर्ट:5 दिन बाद फिर छाई धुंध, 4 डिग्री गिरा दिन का पारा

पठानकोट13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शनिवार को 5 दिन बाद फिर पठानकोट धुंध की आगोश में रहा। धुंध छाने से तड़के विजिबिलिटी 10 मीटर से कम रही। हालांकि, 10 बजे के बाद यह 50 मीटर हो गई। वहीं, बर्फीली हवाएं चलने से गलन बढ़ गई है। दिनभर गहरी धुंध की वजह से कोल्ड डे की कंडीशन रही और और आसमान में सूरज के दर्शन नहीं हो सके।

दिन का पारा 4 डिग्री गिरकर 15 डिग्री पर पहुंच गया। न्यूनतम पारा 12 डिग्री रिकॉर्ड किया गया। मौसम विभाग ने लोहड़ी तक कोल्ड डे की कंडीशन के चलते येलो अलर्ट जारी किया है। इस दौरान न्यूनतम तापमान और नीचे गिरेगा तथा धुंध छाए रहने की संभावना है। इससे पहले पिछले तीन दिन से धूप खिलने के बाद शनिवार को धुंध से दिन की शुरुआत हुई।

सुबह 10 बजे तक गहरी धुंध छाई रही। सुबह विजिबिलिटी 10 मीटर से कम रिकॉर्ड की गई। इसकी वजह से सड़कों पर वाहन चलाने में लोगों को खासी दिक्कत का सामना करना पड़ा। दिन चढ़ने के साथ साथ धुंध का सिलसिला थोड़ा कम हुआ, लेकिन शाम तक आसमान में धुंध छाने के साथ ही बर्फीली हवाएं चलने से गलन बढ़ गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser