पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद:कहासुनी के बाद बाहर से युवक बुला हमला, 4 जख्मी, एक को 27 टांके लगे, बाबा बड़भाग सिंह कॉलोनी में झड़प, 4 पर केस

पठानकोट7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सरना-मलिकपुर स्थित बाबा बड़भाग सिंह कॉलोनी में मामूली कहासुनी को लेकर कुछ लोगों ने 4 युवकों पर तेजधार हथियारों से हमला कर लहूलुहान कर दिया। हमले में जख्मी गौरव, मुकेश कुमार, साबी और सीटा को चोटें आने पर सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घायल मुकेश कुमार के सिर पर 27 टांके लगे हैं और माथा, आंख के पास चोटें आने पर हालत गंभीर देखते हुए अमृतसर रेफर किया गया है। घायलों ने सिविल अस्पताल से मेडिकल करवा शिकायत सदर थाने में की है। सरना अड्डा में गौरव सब्जी बेचने का काम करता है। वहीं, मुकेश सरना अड्डे में मनियारी और अरुण उर्फ साबी फ्रूट और बर्फ का काम करता है। पुलिस को दी शिकायत में घायल गौरव ने बताया कि कुछ दिन पहले उसकी बाबा बड़भाग सिंह कॉलोनी के ही रहने वाले युवक से मामूली कहासुनी हुई थी। उस युवक ने बाहर से दूसरे युवकों को बुलाया।

उसने इस संबंधी सदर थाने में शिकायत दी थी। वह सरना अड्डा स्थित कॉलोनी में ही बनी ग्राउंड में वॉलीबॉल खेल रहे थे। इस दौरान ग्राउंड में पहले से ही 4-5 लड़के बाहर के घूम रहे थे। इस दौरान उनकी कॉलोनी का युवक आया और उसने बाहर से बुलाए युवकों के साथ मिलकर उन पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया।

हमले में सभी के सिर, हाथ, माथे और शरीर पर चोटें आईं। हमले में लहूलुहान युवकों को तुरंत सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सूचना मिलने पर मौके पर सदर पुलिस पहुंची। पुलिस का कहना है कि मारपीट के पीछे क्या कारण रहे, इसकी जांच की जा रही है। घायलों के बयान पर 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें