पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भरोली के डिश टीवी विक्रेता जतिंद्र की खुदकुशी का मामला:तीन हफ्ते बाद पुलिस 7 में से 1 भी आरोपी को नहीं कर पाई काबू, पत्नी बोली- ऊंची पहुंच के चलते बचाए जा रहे आराेपी

पठानकोट16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कहा- आरोपियों की तरफ से मिल रहीं बार-बार धमकियां

महिला के साथ नाजायज संबंध से परेशान होकर भरोली के जतिंद्र सिंह के खुदकुशी करने के मामले में पुलिस आरोपियों को 22 दिन बाद भी गिरफ्तार नहीं कर सकी है, दूसरी तरफ मृतक जतिंद्र की पत्नी वैशाली ने ऊंची पहुंच के चलते उनकी गिरफ्तारी नहीं होने के आरोप लगाए हैं तथा एसएसपी को शिकायत दी है।

बता दें कि 18 जून को भरोली के जतिंद्र ने पंखे से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया था और मरने से पहले एक सुसाइड नोट में कुछ लोगों के नाम व मोबाइल नंबर लिखकर उन्हें अपनी मौत के लिए कसूरवार ठहराया। थाना डिवीजन नं.1 की पुलिस ने पत्नी वैशाली के बयान पर चंपा रानी और उसका पति, पूनम और उसका पति, राजरानी और उसके पति, रेखा के खिलाफ 306 के तहत मामला दर्ज किया है। जतिंद्र डिश टीवी का काम करता था।

उसके महिला के साथ नाजायज संबंध थे। वैशाली ने कहा कि उसके पति की मौतें के 22 दिन गुजरने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो सकी है। उन्होंने आरोप लगाया कि जांच एक से दूसरे अफसर की ओर से किए जाने की बात कर उसे पुलिस थाना से वापस लौटा दिया जाता है। उन्होंने आरोप लगाया कि ऊंची पहुंच रखने के चलते आरोपी अभी तक गिरफ्तार नहीं हो सके हैं और उसे बार बार धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने एसएसपी को शिकायत देकर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...