पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रोष:पहली अप्रैल से पर्ची लगाने की घोषणा, लेकिन दुकान कहां लगाएंगे; क्या सुविधा मिलेगी, कोई जानकारी नहीं

पठानकोटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नई सब्जी मंडी में फड़ी, पार्किंग व कैंटीन का हुआ ठेका, आढ़तियाें व फड़ी वालों में रोष, बोले...

पंजाब मंडी बोर्ड मार्केट कमेटी पठानकोट की ओर से नई सब्जी मंडी में फड़ी, पार्किंग और कैंटीन (चाय रेहडी इत्यादि) का ठेका 83 लाख रुपए में विक्रम कांट्रैक्टर के नाम से अलाट किया गया है। जिसे लेकर आढ़तियों व फड़ी वालाें में असमंजस की स्थिति पैदा होने के साथ विरोध शुरू हो गया है। आढ़तियों और फड़ी वालाें की डिमांड है कि पहली अप्रैल से ठेका पर्ची लगाने की घोषणा तो कर दी है लेकिन अभी तक यह नहीं बताया जा रहा कि जो 100 रुपए रोजाना उनसे वसूला जायेगा इसके एवज में फड़ियों को फड़ी लगाने के लिए जगह कहां मिलेगी? जिसे लेकर आढ़ती व फडिए परेशान हैं।

इस दौरान फ्रूट एंड वेजीटेबल कमिशन एजेंट एसोसिएशन से आढ़ती राकेश महाजन पम्मी, सुरजीत सिंह, सुरेश शर्मा पिंटू, सोमराज बाबा, सुरेंद्र कुमार, नरेश शर्मा, गगन शर्मा, रवि महाजन, अमित कुमार, खुशी राम, वीनित कुमार, निर्मल, बाबा, पवन कुमार, सुनीत पठानिया, विमल, नीला, काका, बाबा व टिंकू इत्यादि ने कहा कि अभी तक मंडी का फड़ियां कोरोनाकाल की मार से उबर नहीं पाया कि मार्केट कमेटी पठानकोट द्वारा जहां पहले मंडी की पार्किंग और कैंटीन का ठेका होता था इस बार फड़ियाें पर भी यह नादरशाही टैक्स लगा दिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें