पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना अपडेट:जिले में कोरोना से एक और मौत, 193 नए पॉजिटिव मरीज मिले

पठानकोट14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कोरोना से मरी शास्त्री नगर की महिला का संस्कार करवाते हेल्थ कर्मी।
  • कुल केस 2460, ठीक हुए 1568, मौत 39, एक्टिव 853

(भास्कर न्यूज)
जिले में रोजाना पॉजिटिव से मरने वालों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। अब शहर के मोहल्ला शास्त्री नगर की रहने वाली कोरोना पॉजिटिव 73 वर्षीय महिला की जीएनडी अस्पताल अमृतसर में इलाज के दौरान मौत हो गई। इससे कोरोना से मरने वाले लोगों का आंकड़ा 39 पहुंच गया है। वहीं, मंगलवार को जिले में 193 पॉजिटिव मरीज मिले हैं। हेल्थ विभाग के मुताबिक अमृतसर से आई रिपोर्ट में 114 लोग, रैपिड एंटीजन से 55 लोग, ट्रूनेट मशीन से 7 लोग, प्राइवेट लैब से 13 लोग पॉजिटिव आए हैं।

हेल्थ अधिकारियों का कहना है कि कोरोना पॉजिटिव आए मरीजों को चिंतपूर्णी अस्पताल और होम आइसोलेट किया जा रहा है। कोरोना पॉजिटिव आए लोगों के पारिवारिक सदस्यों और कांटेक्ट हिस्ट्री में रहने वालों को होम क्वारेंटाइन कर उनके भी कोरोना की जांच के लिए सैंपल लिए जाएंगे। एसएमओ डॉ.भूपिंद्र सिंह ने बताया कि सोमवार को कुल 1038 सैंपलों की रिपोर्ट आई। इसमें जिला पठानकोट के 189 लोग पॉजिटिव आए। जबकि, कोरोना पॉजिटिव आए 4 लोग दूसरे जिले से संबंधित हैं।

उन्होंने बताया कि आइसोलेट चल रहे पॉजिटिव 73 लोगों को स्वस्थ होने पर घर भेजा गया है। बता दें कि जिले में अब तक कुल 2460 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं। इनमें 1568 लोग ठीक होकर घरों में जा चुके हैं। जबकि कोरोना से 39 लोगों की मौत हो चुकी है। जिले में 853 केस एक्टिव चल रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें