पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना से जंग:जिले में कोरोना से एक और मौत, एक की रिपोर्ट पॉजिटिव

पठानकोट10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चंडीगढ़ में आइसोलेट था सुजानपुर का बलदेव
  • कोरोना की जांच के लिए 150 से अधिक लोगों के लिए गए सैंपल

मंगलवार को जिले में कोरोना पॉजिटिव चल रहे सुजानपुर के जख्या लाहड़ी के रहने वाले 24 साल के बलदेव सिंह की चंडीगढ़ में उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं, डिफेंस रोड एरिया के रहने वाले व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

सेहत विभाग के मुताबिक कोरोना से मरने वाला व्यक्ति कैंसर से पीड़ित चल रहा था। मंगलवार को अमृतसर से 138 लोगों की रिपोर्ट आई। इसमें 15 लोगों की रिपोर्ट अंडर प्रोसेस है। वहीं, मंगलवार ककोरोना की जांच के लिए 150 से अधिक लोगों के सैंपल लिए गए हैं।

वहीं, चिंतपूर्णी मेडिकल कॉलेज में आइसोलेट चल रहे कोरोना पॉजिटिव सुजानपुर के मोहल्ला कश्मीरी के रहने वाले दो लोगों के ठीक होने पर घर भेजा गया। उधर, पठानकोट एयरपोर्ट पर दिल्ली से पठानकोट पहुंचे 19 लोगों के कोरोना की जांच के लिए सैंंपल लिए गए।  

बता दें कि जिले में अब तक कुल 255 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं। इनमें 215 लोग ठीक होकर घरों में जा चुके है। जिले में कोरोना पॉजिटिव 8 लोगों की मौत हो चुकी है। जिले में अब तक 32 केस एक्टिव चल रहे है।

एसएमओ कम सिविल सर्जन डॉ.भूपिंद्र सिंह ने बताया कि इन सैंपलों को जांच के लिए बुधवार को अमृतसर भेजा जाएगा। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचने का एक मात्र उपाय सोशल डिस्टेंसिंग है। इसलिए लोग इसका पालन करें और बिना वजह घर से बाहर न निकलें। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें