पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रशंसा पत्र:अशोक बांबा व उनकी टीम को प्रशंसा पत्र देकर किया सम्मानित

पठानकोट9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लायंस क्लब डिस्ट्रिक्ट 321-डी ने कार्यक्रम करवाया

लायंस क्लब डिस्ट्रिक्ट 321- डी के उप जिला गवर्नर जीएस सेठी की ओर से लायंस क्लब पठानकोट के अध्यक्ष अशोक बाम्बा एवं उनकी टीम को सामाजिक कार्यों में दिए जा रहे बढ़-चढ़कर योगदान के लिए विशेष तौर पर प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान उप जिला गवर्नर जीएस सेठी ने कहा कि लायंस क्लब पठानकोट द्वारा इंटरनेशनल क्लब के मानवता की सेवा के उद्देश्यों को पूरा करने में अपना अहम योगदान दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि क्लब द्वारा समय-समय पर आयोजित किए जा रहे सामाजिक प्रोजेक्टों से क्षेत्र के जरूरतमंद एवं असहाय लोगों को काफी सहायता मिल रही हैं।

इसके साथ ही समाज में फैली बुराइयों को खत्म करने के लिए लायंस क्लब पठानकोट द्वारा आयोजित किए जा रहे जागरूकता कार्यक्रम एक सराहनीय कदम है। अध्यक्ष अशोक बाम्बा ने कहा कि वह और उनकी टीम हमेशा ही समाजसेवी कार्यों में अपना योगदान देने के लिए तत्पर रहेंगे। इस अवसर पर सचिव समीर गुप्ता, कैशियर हरजीत सिंह, चेयरमैन प्रोजेक्ट विजय पासी, संजीव गुप्ता, एडमिनिस्ट्रेटर राकेश अग्रवाल, जनक सिंह, डॉ.एमएल अत्री, डा.तरसेम सिंह मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें