पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महापंचायत को लेकर की बैठक:आढ़ती एसो. और संयुक्त किसान मोर्चा ने टोल प्लाजा पर केंद्र सरकार के खिलाफ रोष जताया

सरना12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आढ़ती एसोसिएशन व संयुक्त किसान मोर्चा ने प्रधान गुरदयाल सैनी व गुरनाम सिंह छीना के नेतृत्व में टोल प्लाजा पर केंद्र सरकार के खिलाफ रोष जताया। गुरनाम सिंह छीना ने कहा कि कृषि कानूनों के विरोध में 12 अप्रैल को गुरदासपुर में होने वाली महापंचायत को लेकर किसानों व आढ़ती व खेत मजदूरों को केंद्र सरकार गुमराह कर रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के नए फैसले कि फसल की अदायगी का भुगतान सीधा किसानों के खाते में करने की बात कही जा रही है। जो किसान आढ़तियों के आपसी रिश्ते को तोड़ना है।

उन्होंने कहा कि पिछले 4 महीनें से किसान सड़कों पर धरने पर बैठे हैं, लेकिन केंद्र सरकार पर कोई भी असर नहीं हो रहा। केंद्र सरकार आंदोलन को फेल करने के लिए आए दिन नई नई चालें चल रही है। उन्होंने कहा कि आढ़ती व किसान गुरदासपुर में होने वाली पंचायत में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेंगे। इस मौके पर केवल सिंह, हरदेव सिंह, सुच्चा सिंह, प्रदीप शर्मा, मक्खन सिंह, दिलजीत सिंह, बलजीत सिंह, शिवराज सिंह आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें